Dainik Athah

मोदी ने विश्व में भारत की छवि गढ़ने का कार्य किया: बृजेश पाठक

  • विकास रथ का उपमुख्यमंत्री ने किया शुभारंभ
  • अब से भयमुक्त समाज के जाना जाता है प्रदेश: बृजेश पाठक
  • 3 इंजन की सरकार करेगी गाजियाबाद का विकास: असीम अरुण
  • कार्यकर्ता का सम्मान करना मेरी प्राथमिकता: सुनीता दयाल

अथाह सवांददाता

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने विकास रथ का 4 स्थानो से शुभारंभ किया। गाजियाबाद में विकास रथ का शुभारंभ करने उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने किया। इस दौरान उन्होंने विकास रथ का शुभारंभ करते हुए कहा कि पहले देश भ्रष्टाचार और अराजकता के लिए जाना चाहता था अब उत्तर प्रदेश भयमुक्त समाज और विकास के लिए जाना जाता है।
सोमवार को राज नगर आरडीसी स्थित मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी के कार्यालय पर महापौर प्रत्याशी सुनता दयाल के नामांकन तथा विकास रथ का शुभारंभ करने पहुंचे थे। विकास रथ का शुभारंभ करते हुए देश और प्रदेश की नीति और विकास की चर्चा उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने की उन्होंने कहा कि कभी देश में घोटालों की भरमार थी किंतु अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व में भारत की छवि गढ़ने का काम किया गया है और भारत को विश्व गुरु बनाने का संकल्प लेते हुए विकास की गंगा देश में बहाई गई हैं । आज घर-घर जल योजना के तहत शहर और गांव तक नल लगाकर स्वच्छ जल गरीबों के यहां तक पहुंचाया जा रहा है। देश की 80 करोड़ गरीबों को निशुल्क राशन उपलब्ध कराया जा रहा है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन प्रत्येक व्यक्ति को लगवाने का काम किया जिससे आज हम खुली हवा में सांस ले पा रहे हैं जबकि कई देशों में आज भी लॉकडाउन लगा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ की सरकार आई है गुंडों और अपराधियों का सफाया हुआ है आज अपराधी जेल में है या प्रदेश से बाहर भाग चुके हैं। योगी आदित्यनाथ ने बहन बेटियों को सुरक्षा देने का काम किया है उनकी सरकार में 25000 मनचलों को जेल पहुंचाने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि पहले अराजकता के लिए प्रदेश जाना चाहता था अब वह मुक्त समाज के लिए प्रदेश जाना जाता है।

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि दिल्ली से जब गाजियाबाद की ओर लोग चलते थे तो जाम से परेशान रहते थे और गाजियाबाद की छवि जाम की छवि की किंतु आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक्सप्रेस वे का निर्माण किया गया है मात्र 45 मिनट में मेरठ लोग पहुंच जाते हैं। उन्होंने बताया कि गाजियाबाद को विशेष जिलों की सूची में रखा गया है जिसके लिए अनेकों विकास की योजनाएं बनाई जाती हैं और जिले का बेहतर तरीके से विकास किया जा रहा है। उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भाजपा के कार्यकर्ताओं तथा जिले की जनता से अपील करते हुए कहा कि पहले आशा अब दयाल करेंगी विकास, उन्होंने कहा कि सुनीता दयाल को महापौर पद के लिए सभी ने जिताने का काम करना है उसी के साथ-साथ सभी पार्षदों को भी जिताकर निगम में भेजना है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री असीम अरुण ने कहा कि परदेस में डबल इंजन की सरकार विकास को चार चांद लगा रही है और तीसरा इंजन जोड़ने का काम गाजियाबाद की जनता करेगी। 3 इंजन की सरकार जब एक साथ चलेगी तो गाजियाबाद विकास और उन्नति की राह पर तेजी से चलेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कोई भी कार्य करती है तो उसकी योजना में सबका साथ सबका विकास होता है जिसके आधार पर वह योजनाएं लाती है और अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के लिए भी योजना बनाने का काम भारतीय जनता पार्टी करती है। प्रभारी मंत्री ने जिन कार्यकर्ताओं के टिकट नहीं हुए उनसे भी संवाद करते हुए कहा कि जिनको कमल माथे पर धारण करने का मौका मिला है उनको बधाई बाकी लोगों को निराश नहीं होना है आगे मौके और भी मिलेंगे। साथ ही साथ गाजियाबाद के कार्यकर्ताओं से अपने ही रिकॉर्ड को तोड़कर अधिक वोटों से जिताने के लिए अपील भी की।

भाजपा महापौर प्रत्याशी सुनीता दयाल ने नामांकन बढ़ने से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी विचारधारा आरएसएस और बीजेपी की है। उन्होंने हमेशा कार्यकर्ता भाव से काम किया है वह पार्टी के कार्यकर्ता की मेहनत और लगन को जानती हैं आज पार्टी ने जो उनको मौका दिया है महापौर बनने के बाद कार्यकर्ताओं का सम्मान करना और उनके लिए कार्य करना उनकी प्राथमिकता रहेगी। कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद देते हुए मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी ने कहा कि जिले के सभी प्रत्याशियों को जिताना भाजपा कार्यकर्ता का लक्ष्य है और इस बार सभी नगर पालिकाओं के साथ-साथ महापौर वह पार्षद को जीता कर भाजपा कार्यकर्ता एक मिसाल पैदा करेंगे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने किया। इस अवसर पर मंच पर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नरेंद्र कश्यप, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी, शहर विधायक अतुल गर्ग, साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा, एमएलसी दिनेश गोयल, निवर्तमान मेयर आशा शर्मा, पूर्व सांसद रमेश तोमर, भाजपा वरिष्ठ नेता बलदेव राज शर्मा मौजूद रहे। इसके साथ साथ कार्यक्रम में पूर्व मेयर आशु वर्मा, पूर्व विधायक कृष्णवीर सिरोही, वरिष्ठ नेता अशोक मोगा, सरदार एसपी सिंह, अशोक गोयल, महिला मोर्चा महानगर अध्यक्ष पूनम कौशिक, भाजपा महामंत्री सुशील गौतम, पप्पू पहलवान सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *