Dainik Athah

निकाय चुनाव के प्रत्याशियों में पारदर्शिता आवश्यक: असीम अरुण

  • भाजपा की जिलास्तरीय संगठनात्मक बैठक
  • जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर योग्य प्रत्याशियों की सूची तैयार हो: कांता कर्दम

अथाह संवाददाता
लोनी।
प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री स्वतंत्र प्रभार एवं गाजियाबाद जिले के प्रभारी मंत्री असीम अरुण ने कहा कि निकाय चुनाव में पारदर्शिता आवश्यक है। हमें अच्छी छवि वाले और जीतने योग्य प्रत्याशियों को आगे लाना है।

असीम अरुण मंगलवार को लोनी में भारतीय जनता पार्टी जिला गाजियाबाद की लोनी एवं मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र की संगठनात्मक बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल ने की। उन्होंने इस मौके पर में असीम अरूण उन्होंने पार्टी कार्यकतार्ओं को निकाय चुनाव जीतने का मंत्र भी दिया।

बैठक में मुख्य वक्ता के तौर पर समाज कल्याण राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के चलते सामाजिक कल्याण के अनेक जल कल्याणकारी कार्यक्रमों के माध्यम से देशभर के सभी वर्गों के लिए ऐतिहासिक कार्य किए हैं जिसका लाभ पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का प्रयास किया गया है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के चलते अपराधियों एवं माफियाओं को चिन्हित कर उनके द्वारा हजारों करोड़ रुपए की अर्जित की गई अवैध संपत्तियों को कुर्क करके उन्हें ध्वस्त करने का कार्य किया गया है। उन्होंने कहा अपराधी या तो प्रदेश छोड़कर चले गए हैं या फिर सलाखों के पीछे हैं। आज उत्तर प्रदेश में विकास, चिकित्सा, शिक्षा एवं कानून व्यवस्था को लेकर गंभीरता पूर्वक कार्य चल रहे हैं।

राज्यसभा सांसद एवं जिला प्रभारी कांता कर्दम ने सभी मंडल अध्यक्ष एवं जिला पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि निकाय चुनाव में स्वच्छ छवि के एवं योग कार्यकतार्ओं को वार्ड स्तर पर चिन्हित करके सूची बनाने का काम जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर करें। उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन जिस किसी प्रत्याशी को भी कमल निशान देगा वह सभी को स्वीकार्य होगा एवं सभी दायित्वान कार्यकर्ता मिलकर उस प्रत्याशी को जिताने का कार्य निष्ठा पूर्वक करेंगे।

बैठक में मुख्य रूप से मोदीनगर विधायक डा. मंजू शिवाच, लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर, जिला महामंत्री अनूप बैंसला, राजेंद्र बाल्मीकि, जितेन्द्र चित्तौड़ा, नवेन्द्र गौड़, जिला उपाध्यक्ष चैनपाल सिंह, देवेन्द्र चौधरी, अमित चौधरी, जिला मंत्री सुदेश भारद्वाज, आकाश गौतम, अजय गर्ग, अश्वनी कुमार, राहुल बैंसला, मिडिया प्रभारी धजय खारी, मोर्चों के जिलाध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष एवं मंडल प्रभारी उपस्थित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *