Dainik Athah

जिले के प्रभारी मंत्री असीम अरुण करेंगे कोर कमेटी के साथ बैठक

  • भाजपा ने निकाय चुनाव के लिए कसनी शुरू की कमर
  • गाजियाबाद जिला- महानगर की अलग अलग होगी बैठकें

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
निकाय चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के साथ ही भाजपा ने अपने नेताओं के जिलों में दौरे बढ़ा दिये हैं। इसी क्रम में जिले के प्रभारी मंत्री असीम अरुण मंगलवार को कोर कमेटी की बैठक कर निकाय चुनाव की तैयारियों के साथ ही प्रत्याशी चयन को लेकर विचार विमर्श करेंगे।

जिले के प्रभारी एवं प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण मंगलवार को गाजियाबाद के लोनी में आयोजित महात्मा ज्योतिबा फूले जयंती पर होने वाले कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। इसके बाद वे लोनी में ही भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ एवं कोर कमेटी की अलग अलग बैठकें कर निकाय चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे एवं प्रत्याशी चयन पर विचार करेंगे।

भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि लोनी के बाद असीम अरुण मंगलवार को दोपहर बाद भाजपा महानगर कार्यालय पर पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद वे कार्यालय में महानगर कोर कमेटी के साथ बैठक करेंगे। सूत्रों के अनुसार असीम अरुण का गाजियाबाद दौरा निकाय चुनाव के लिहाज से महत्वपूर्ण है। जिले के प्रभारी मंत्री होने के साथ ही संगठन ने उन्हें ही निकाय चुनाव में जिले की बागडोर भी संभालेंगे। इसी कारण कोर कमेटी की बैठकों को भी चुनाव के लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा है। वे बैठकों में संगठन के निर्देशों से भी कोर कमेटी को अवगत करायेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *