Dainik Athah

भाजपा निकाय चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज कर 13 मई को प्रदेश में ट्रिपल इंजन सरकार बनायेगी: भूपेंद्र सिंह चौधरी


  • अथाह ब्यूरो
    लखनऊ।
    भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने उत्तर प्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नगर निकाय चुनाव की घोषणा किए जाने का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा नगर निकाय चुनाव में प्रचण्ड जीत दर्ज कर 13 मई को प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएगी।
    प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कार्यकतार्ओं का आह्वान करते हुए कहा कि कार्यकर्ता केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन भाजपा सरकार का रिपोर्ट कार्ड लेकर संपर्क व संवाद के माध्यम से जन जन तक पहुंचे और पार्टी की विजय का मार्ग प्रशस्त करे। उन्होंने कहा कि चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही अब और अधिक परिश्रम तथा सजग रहकर निश्चित विजय के संकल्प के साथ हम सभी को जुटना है। मोदी व योगी के नेतृत्व की भाजपा सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाएं, सुशासन तथा आधुनिक सुविधाओं से पूर्ण हो रहे नगरों से सर्वाेत्तम प्रदेश की ओर अग्रसर हो रहे उत्तर प्रदेश की तस्वीर लेकर हर दहलीज तक पहुंचना है। उन्होंने कहा कि मजबूत बूथ संरचना से अभेद्य व्यूह रचना तैयार करके प्रत्येक नगर निगम, नगर पालिका तथा नगर पंचायत के साथ प्रत्येक वार्ड में कमल खिलाना है।
    चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी सहित तमाम विपक्षी दलों ने निश्चित हार से आश्वस्त होकर नगर निकाय चुनावों में अड़ंगा लगाने की भरपूर कोशिश की परन्तु साफ नीयत के साथ बिना किसी वर्ग के हितों को प्रभावित किए योगी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने सभी बधाओ को दूर करने का काम किया है। चुनाव दर चुनाव जनता द्वारा नकारे जा रहे विपक्ष द्वारा एक और पराजय को टालने के लिए अपने स्लिीपर सेल्स के माध्यम से आजमाए गए तमाम हथकंडे चुनाव की अधिसूचना के साथ ही ठंडे पड़ गए। उन्होंने कहा कि सपा चुनाव को रोकने के षड़यंत्र करती रही और भाजपा चुनाव की तैयारी करती रही। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता एक बार फिर से भाजपा को अपना आशीर्वाद व समर्थन देकर निकाय चुनावों में भी भाजपा की प्रचंड जीत का मार्ग प्रशस्त करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *