Dainik Athah

जनरल खेमे ने हैट्रिक के लिए कसनी शुरू कर दी कमर

  • प्रदेश में एक तरफ निकाय चुनाव की तैयारी, दूसरी तरफ
  • विरोधियों को समय से पहले ही पटखनी देने की तैयारी में जनरल खेमा
  • आरकेजीआईटी में हुई बैठक में मौजूद रही मृणालिनी सिंह

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
इस समय पूरे प्रदेश में सरकारी मशीनरी के साथ ही भारतीय जनता पार्टी संगठन इसी महीने शुरू होने वाले निकाय चुनाव की तैयारी में जुटा है, लेकिन केंद्रीय राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद जनरल वीके सिंह के खेमे ने अपनी अगली पारी और हैट्रिक की तैयारियां तेजी से शुरू कर दी है। इसकी बानगी भी इसी सप्ताह नजर आई जब एक महत्वपूर्ण बैठक में जनरल वीके सिंह की पुत्री और मुख्य रणनीतिकार मृणालिनी सिंह भी अपने खास लोगों के साथ मौजूद रही।
बता दें कि इन दिनों प्रदेश सरकार समेत पूरी भाजपा निकाय चुनाव की तैयारी में जुटी है। इसके साथ ही गाजियाबाद से लोकसभा का टिकट चाहने वाले अभी आराम की नींद सो रहे हैं, लेकिन केंद्रीय मंत्री और दो बार के गाजियाबाद से सांसद जनरल वीके सिंह हैट्रिक लगाने की तैयारियों में जुट गये हैं। इसका पता इससे लगता है कि तीन दिन पहले एमएलसी दिनेश गोयल के आरकेजीआईटी कॉलेज में एक गोपनीय बैठक रखी गई। इस बैठक में मुख्य मुद्दा एक ऐप को लेकर था जो लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर है। पता चला है कि ऐप भाजपा की केंद्रीय टीम ने तैयार करवाया है, लेकिन इसकी लांचिंग अभी नहीं हुई है। इसे बूथ एवं सेक्टर तक के कार्यकर्ताओं को डाउनलोड करवाया जाना है।

इस बैठक में आईटी विशेषज्ञ भी थे जिन्होेंने इसकी पूरी जानकारी आगामी लोकसभा के लिए गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र में नियुक्त किये गये विस्तारकों के साथ ही भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल एवं महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा को दी। यह बता दें कि भाजपा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हर विधानसभा क्षेत्र में विस्तारकों की नियुक्ति कर चुकी है। इन विस्तारकों ने अपना काम भी शुरू कर दिया है। महत्वपूर्ण बात यह है कि इस बैठक में मुख्य रूप से सांसद वीके सिंह की पुत्री एवं मुख्य रणनीतिकार मृणालिनी सिंह एवं जनरल वीके सिंह के सहयोगी कुलदीप सिंह चौहान भी मौजूद थे। एमएलसी दिनेश गोयल के साथ ही वरिष्ठ नेता अशोक मोंगा और अश्वनी शर्मा की भी इस दौरान उपस्थिति बताई जा रही है। कुलदीप सिंह चौहान तो इस समय गाजियाबाद में लगता है सबसे अधिक मेहनत कर रहे हैं।
जिस प्रकार यह गोपनीय बैठक हुई उससे पता चलता है कि जिला व महानगर भाजपा अध्यक्ष एक प्रकार से आगामी चुनावों में जनरल खेमे की तरफ है।

बैठक के बाद लजीज भोजन भी
इस विशेष बैठक के बाद सभी लोगों के लिए लजीज भोजन की व्यवस्था भी की गई थी। इसमें खास बात यह थी सभी लोगों ने एक साथ बैठकर भोजन का आनंद लिया। वैसे भी एमएलसी साहब खातिरदारी करने के मामले में सबसे आगे रहते हैं। जब कोई जनप्रतिनिधि पानी के लिए भी नहीं पूछता ये भरपूर सेवा करते हैं। हालांकि इनका भोजन कुछ लोगों को हजम होना बंद हो चुका है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *