Dainik Athah

लीजेंड्स क्रिकेट ट्राफी की 3 टीमों में यूपी के 8 खिलाड़ी दिखायेंगे अपना दम

वीवीआईपी नेहरू क्रिकेट स्टेडियम में 22 से शुरू होगी लीजेंड्स क्रिकेट ट्राफी- 2023

बीवीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण त्यागी, उपाध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने जताई खुशी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। गाजियाबाद में 22 मार्च से शुरू होने वाली लीजेंड्स क्रिकेट ट्राफी 2023 में उत्तर प्रदेश के आठ खिलाड़ियों को तीन टीमों ने खेलने का अवसर दिया है। ये आठ खिलाड़ी भी यहां पर अपना जौहर दिखायेंगे। इसको लेकर बीवीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण त्यागी एवं उपाध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने खुशी जताई है।

बता दें कि गाजियाबाद के वीवीआईपी नेहरू स्टेडियम में 22 से 30 मार्च तक लीजेंड्स क्रिकेट ट्राफी टी-20- 2023 का आयोजन किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट में आठ टीमें भाग लेगी जिनमें भारत के पूर्व क्रिकेट सितारों के साथ ही विदेशी खिलाड़ी भी गाजियाबाद की धरती पर खेलते नजर आयेंगे। इस आयोजन के कर्ताधर्ता एवं बीवीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण त्यागी एवं उपाध्यक्ष के साथ ही यूपी वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने बताया कि इस टूर्नामेंट में यूपी के आठ खिलाड़ी भाग लेंगे। यह उत्तर प्रदेश के लिए खुशी की बात है।

इनमें सुरेश रैना खुद इंदौर नाइट्स के कप्तान है। इसके साथ ही इस टीम में यूपी के परविंदर सिंह, जितेंद्र कुमार, राजीव त्यागी एवं कपिल राणा भी शामिल है। इरफान पठान की गुवाहाटी इवेंजेर्स में उत्तर प्रदेश के धर्मेंद्र राणा को, यूसुफ पठान की कप्तानी वाली नागपुर निंजास में उत्तर प्रदेश के केएस राणा, सोनू नागर एवं पिंटू कुमार खेलते नजर आयेंगे। इस प्रकार यूपी के आठ खिलाड़ी भी गाजियाबाद में खेलेंगे।

गाजियाबाद के वीवीआईपी नेहरू स्टेडियम में लीजेंड्स क्रिकेट ट्राफी- 2023 का आयोजन होना गाजियाबाद के लिए खुशी की बात है। इस ट्राफी में देश के साथ ही विदेशी खिलाड़ियोें को खेलते देखने का मौका मिलेगा। इससे बड़ी बात यह है कि यूपी के आठ खिलाड़ी भी इस टूर्नामेंट में अपना जौहर दिखायेंगे यह और खुशी की बात है। पहली बार हो रहे इस प्रकार के टूर्नामेंट का कई देशों में सीधा प्रसारण भी होगा।

प्रवीण त्यागी, कार्यकारी अध्यक्ष, बीवीसीआई

लीजेंड्स क्रिकेट ट्राफी- 2023 का आयोजन उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हो रहा है यह खुशी की बात है। इससे बड़ी बात यह है कि इस टूर्नामेंट में यूपी के आठ खिलाड़ी तीन टीमों में खेलते दिखेंगे। यह प्रदेश के लिए बड़ी बात है। भविष्य में यूपी के और खिलाड़ियों को भी अवसर प्राप्त होगा।

रविंद्र त्यागी, उपाध्यक्ष बीवीसीआई एवं अध्यक्ष उत्तर प्रदेश वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *