Dainik Athah

जिले के प्रभारी मंत्री- विधायकों ने दिखाई हरी झंडी

गाजियाबाद नगर निगम के प्रवर्तन पुलिस वाहन शहर के पांचों जोनों में रहेंगे तैनात

पुलिस के सहयोग से अतिक्रमण अभियान चलायेगा नगर निगम

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
समाज कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार एवं जिले के प्रभारी मंत्री असीम अरुण ने गाजियाबाद नगर निगम के सभी पांच जोन के लिए प्रवर्तन पुलिस वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मंगलवार को कलक्ट्रेट में निगम के समस्त जोन में जोनल प्रभारियों तथा निगम की टीम के सहयोग के लिए पुलिस की टीम भी तैनात रहेगी। हर पुलिस वाहन में एक महिला पुलिस कर्मी, एक एसआई तथा तीन अन्य पुलिसकर्मी रहेंगे। यह टीम नगर निगम के लिए ही काम करेगी।

नगर आयुक्त डा. नितिन गौड़ ने बताया कि गाजियाबाद नगर निगम के प्रत्येक जोन में पुलिस की टीम भी तैनात रहेगी जो कि गाजियाबाद नगर निगम के अभियानों में सहयोग करेगी। पुलिस टीम मुख्य रूप से प्रवर्तन दल के साथ रहेगी जिससे गाजियाबाद नगर निगम को सहूलियत रहेगी। गाजियाबाद नगर निगम द्वारा भी दो वाहन रिकवरी के लिए ट्रैफिक पुलिस के सहयोग हेतु दिए हैं जिसमें रिकवरी के कार्य में ट्रैफिक पुलिस का सहयोग उक्त वाहनों द्वारा किया जाएगा।

गाजियाबाद कलक्ट्रेट में आयोजित कार्यक्रम में मौके पर विधायक सुनील शर्मा, अतुल गर्ग, मंजू शिवाच, धर्मेश तोमर, एमएलसी श्रीचंद शर्मा, जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, पुलिस आयुक्त अजय कुमार मिश्रा समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *