Dainik Athah

मोदीनगर में महामाया मेले की तैयारियां शुरू पुलिस- कमिश्नर- एसडीएम ने किया निरीक्षण, दिये निर्देश


अथाह संवाददाता
मोदीनगर
। मोदीनगर के सीकरी खुर्द में लगने वाले महामाया देवी मेले के लिए पुलिस- प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी है। इसके तहत पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्र एवं एसडीएम शुभांगी शुक्ला ने मेला क्षेत्र का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिये।
रविवार को पुलिस कमिश्नर के साथ ही डीसीपी ग्रामीण रवि कुमार, एसीपी मोदीनगर, एसडीएम शुभांगी शुक्ला ने सीकरी खुर्द स्थित महामाया देवी मंदिर के साथ ही आसपास के क्षेत्रों का निरीक्षण किया। इस मौके पर पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा ने निर्देश दिये कि मंदिर में प्रवेश के लिए तीन रास्ते बनाये जायें। इनमें एक महिलाओं के लिए, दूसरा पुरुषों एवं तीसरा जोड़ों के लिए होगा। इसके साथ ही मंदिर के अंदर पेड़ को बेरिकेड से कवर किया जाये जिससे उस तरफ कोई न जाये।
मिश्रा ने यह भी निर्देश दिये कि महिलाओं के लिए शौचालय की पर्याप्त व्यवस्था हो तथा पार्किंग के साथ ही महत्वपूर्ण स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाये जायें। उन्होंने बेरिकेडिंग की ऊंचाई भी पांच फिट करने के निर्देश दिये जिससे कोई बेरिकेडिंग कूद कर दूसरी तरफ न जायें।

मेले पर पूरी तरह से नजर रखने के लिए मेला समिति को चार ड्रोन किराये पर लेने के निर्देश भी दिये। इस मौके पर पूर्व सभासद दीपक वत्स ने भी पुलिस प्रशासन को मेले के संबंध में अपनी तरफ से सुझाव दिये। नगर पालिका से अंकित गोयल समेत अधिकारी भी मौके पर उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *