Dainik Athah

पुलिस निरीक्षक विश्वजीत सिंह ने भी खोले हाथ

बीवीसीआई डबल विकेट टी- 3 उमेश कप चैंपियनशिप

चैंपियनशिप के लिए यूपी पुलिस के निरीक्षक एवं पूर्व रणजी खिलाड़ी विश्वजीत सिंह विशेष रूप से दो दिन की छुट्टी लेकर आये। वे बीवीसीआई की राष्टÑीय कार्यकारिणी के सदस्य भी है। उन्होंने भी मैच में अपने हाथ खोले और पूरा समय टूर्नामेंट को दिया।

नन्हे बच्चों ने भी उठाया पूरा आनंद, चाचा हिंदुस्तानी ने दिया साथ

चैंपियनशिप के दौरान नन्हे बच्चों ने भी क्रिकेट का पूरा आनंद लिया। इस दौरान चाचा हिंदुस्तानी भी बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आये।

एक ऐसा व्यक्ति जो पूरा दिन बिताता था स्टेडियम में
एक ऐसा व्यक्ति भी है जो अपना पूरा दिन वीवीआईपी स्टेडियम में सुबह सात बजे पहुंच जाता था और देर रात अपने घर लौटता था। इस व्यक्ति का नाम दीपक त्यागी। दीपक वीवीआईपी नेहरू स्टेडियम का प्रबंधक भी है। स्टेडियम की पूरी व्यवस्थाएं उसके हाथ में रहती थी। उसकी मेहनत की सभी सराहना कर रहे हैं।

शैफाली बग्गा रही आकर्षण का केंद्र

चैंपियनशिप में बिग बॉस फेम एवं टीवी एंकर शैफाली बग्गा भी विशेष आकर्षण का केंद्र रही। वे अंकरिंग करने के साथ ही लगातार खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाने का काम कर रही थी।

आलोक सक्सैना के संचालन की हुई सराहना

टीवी एंकर और साथ ही बीवीसीआई की राष्टÑीय कार्यकारिणी के सदस्य आलोक सक्सेना फाइनल के दिन हाथ में माइक लिये ही नजर आये। उन्होंने मदन लाल, प्रवीण कुमार, नरेंद्र कश्यप के साथ ही अनेक खिलाड़ियों का साक्षात्कार किया।

बीवीसीआई वेटरन डबल विकेट टी- 3 उमेश कप चैंपियनशिप

सुबह से लेकर रात चलते थे मैच, एक दिन में 24 मैच का रिकार्ड
चैंपियनशिप में कुल 96 टीमों ने भाग लिया। हालत यह थी कि एक दिन में सुबह से शाम तक 24ं- 24 मैच होते थे। सुबह से तक ये मैच चलते थे। यह भी एक रिकार्ड है।

केसी त्यागी, कश्यप, विधायक भी रहे मौजूद

इस चैंपियनशिप में जदयू के राष्टÑीय महासचिव केसी त्यागी, राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप, राज्यसभा सदस्य अनिल अग्रवाल, विधायक अजीत पाल त्यागी, अतुल गर्ग, संजय त्यागी, लाल चंद शर्मा समेत अन्य भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *