Dainik Athah

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री एवं बीवीसीआई अध्यक्ष नितिन गडकरी से मिले पदाधिकारी

गडकरी ने डबल विकेट चैंपियनशिप के फाइनल में आने का दिया भरोसा


  • अथाह संवाददाता
    गाजियाबाद।
    केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राष्टÑीय राजमार्ग मंत्री तथा बोर्ड आॅफ वेटरन क्रिकेट इंडिया के (बीवीसीआई) के अध्यक्ष नितिन गडकरी से मिलकर उन्हें गाजियाबाद में चल रही टी- 3 डबल विकेट क्रिकेट चैंपियनशिप (उमेश कप) के फाइनल में पांच मार्च को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है। उन्होंने गाजियाबाद आने का भरोसा भी दिया है।
    मंगलवार को शाम बीवीसीआई के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण त्यागी, सचिव सुधीर कुलकर्णी एवं यूपी वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने सड़क परिवहन मंत्री भारत सरकार एवं अध्यक्ष बीवीसीआई नितिन गडकरी से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उन्हें इंडियन वेटरन क्रिकेट प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) के बारे में एवं सभी तैयारियों के बारे में चर्चा की। उन्हें पूरी योजना से विस्तार से अवगत कराया गया। साथ ही उनको गाजिÞयाबाद में हो रही राष्ट्रीय डबल विकेट क्रिकेट चैंपियनशिप में आने का निमंत्रण दिया व वेटरन क्रिकेट प्रीमियर लीग देहरादून में होने वाले कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया।

नितिन गडकरी ने गाजियाबाद भी आने के लिए आश्वस्त किया है कि अगर समय मिल पाया तो मैं अवश्य आऊंगा। इसके अतिरिक्त सितंबर- अक्टूबर में होने वाली वेटरन प्रीमियर क्रिकेट लीग की तैयारियों पर चर्चा की। उन्होंने बीवीसीआई के पदाधिकारियों के साथ हर मुद्दे पर विस्तृत चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *