Dainik Athah

गाजीपुर से मिशन 2024 का शंखनाद

मोदी सरकार में सर्जिकल स्ट्राइक से दिया आतंकी हमलों का जवाब

पेंशन बजट 44 हजार करोड़ से बढ़ाकर 1.12 लाख करोड़ पहुंची

हमारे फौजी भाई मुसीबत में पड़ रहे, लेकिन कांग्रेस को इसकी कोई चिंता नहीं

अथाह संवाददाता
गाजीपुर।
बीजेपी नेता जेपी नड्डा दुबारा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद शुक्रवार को गाजीपुर पहुंचे। उनके साथ सीएम योगी भी मौजूद रहे। दोनों एक जनसभा को संबोधित करने आईटीआई मैदान पहुंचे। चुनाव में हार मिली उसके बाद भी विकास जारी है: डबल इंजन की सरकार ने जो काम किया है। उसकी वजह से बिना भेदभाव के विकास हुआ है। अपराधियों पर एक्शन हुआ है। पुर्वांचल एक्सप्रेस ने तो गाजीपुर की कायाकल्प ही बदल दी। आज आप 3 घंटे में गाजीपुर से लखनऊ पहुंच सकते हैं। गंगा विलास क्रूज भी वाराणसी से गाजीपुर ही आया है। हम इस क्रम को लगातार आगे बढ़ाएंगे। जाति और मजहब की राजनीति कभी किसी का भला नहीं कर सकती। लोकसभा और विधान सभा चुनाव में हमें भले यहां सफलता नहीं मिली लेकिन हमने विकास को बंद नहीं किया।

गलत जगह बटन दब जाए तो माफिया राज आ जाता है- जेपी नड्डा: सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, आज मैं देख रहा हूं गाजीपुर कितना बदल गया है। यहां कितने विकास काम चल रहे हैं। ये कैसे हुआ है, ये ऐसे हुआ है क्योंकि आपने अपनी ताकत का प्रयोग किया है। गलत जगह बटन दब जाए तो माफिया राज आ जाता है। सही जगह बचन दब जाए तो मेडिकल कॉलेज बन जाता है। मोदी जी के लिए आपने सही बटन दबाया। योगी जी के लिए सही बटन दबाया और डबल इंजन की सरकार बना दी।

वाराणसी में सीएम और राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पी थी चाय
गाजीपुर आने से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी बाबा काल भैरव और श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे थे। उन्होंने वहां विधि-विधान से पूजा-अर्चना की थी। बाबा विश्वनाथ मंदिर के ज्योर्तिंलिंग का अभिषेक भी किया था। दोनों ने काल भैरव मंदिर के पास गली में चाय भी पी थी। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार शाम को 2 दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे थे।

बटन दबाते ही खाते में जाते हैं रुपए: आज मोदी जी एक बटन दबाते हैं और 11 करोड़ से ज्यादा किसानों के खाते में 2 हजार रुपए की राशि चली जाती है, ये है बदलता भारत। मैं लोगों से बार-बार बोलता हूं किसी के चेहरे पर भी मॉस्क नहीं है। कैसे बैठे हैं आप, इसलिए बैठे हैं कि पीएम ने वैक्सीन और डबल डोज आप तक पहुंचाया है। यूपी आज छलांग लगा रहा है। मोदी जी पहले भी यूपी को पैसा देते थे। अखिलेश के जमाने में भी हम पैसा देते थे लेकिन विकास नहीं होता था। अब 13 एक्सप्रेस-वे केवल यूपी में बन रहे हैं।

पीएम ने की गरीब, शोषित और पीड़ित की चिंता: गरीब, शोषित और पीड़ित की चिंता प्रधानमंत्री ग्रामीण योजना ने की है। इसका नतीजा ये निकला है कि भारत में गरीबी 1 प्रतिशत से भी कम रह गई है। पहले मैं यूपी आता था तो लोग मेरे आगे सोलर ब्लब लेकर चलते थे। लालटेन लेकर चलते थे लेकिन आज आपको गांव के घरों तक मिल रही है। महिलाओं के लिए 12 करोड़ इज्जत घर बनाए गए। राम मनोहर लोहिया ने कहा था, जब मैं महिलाओं को दैनिक कार्य के लिए बाहर जाते देखता हूं तो दुख होता है लेकिन आज हमने उसको कम करने का प्रयास किया है। मोदी जी के निर्णय से 3 करोड़ 50 लाख आवास बन रहे हैं। 45 लाख घर उत्तर प्रदेश में बने हैं ये है बदलता हुआ यूपी।
आप लोगों ने गलत सांसद को चुन लिया है: आप लोगों ने ये गलत काम किया है कि गलत सांसद चुन लिया। आपने माफिया को चुन लिया। उसको इन सब से कोई मतलब नहीं है। उसको तो बस भइया जी को जेल से छुड़वाने की जल्दी है। अब आपको अगर शांति चाहिए गाजीपुर में तो कमल को खिलाना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *