Dainik Athah

ओएसडी के नेतृत्व में सदरपुर में अवैध निर्माण किये गये ध्वस्त

जोन तीन में गरजा जीडीए का बुलडोजर

सदरपुर में कई स्थानों पर काटी जा रही थी अवैध कालोनियां

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने अवैध निर्माण एवं अवैध प्लाटिंग को लेकर कड़ा रूख अख्तियार किया है। इसके बाद से जीडीए ने विभिन्न स्थानों पर अवैध कालोनियों के निर्माण पर तेजी से कार्रवाई करनी शुरू की है। बुधवार को जीडीए ओएसडी गुंजा सिंह के नेतृत्व में जोन तीन क्षेत्र के सदरपुर में अनेक कालोनियों के निर्माण को ध्वस्त किया गया।

बुधवार को ओएसडी गुंजा सिंह के नेतृत्व में जीडीए के अभियंता, पुलिस बल सदरपुर कालोनी पहुंचे। यहां पर मोहम्म्द आबिद, मौहम्मद अतीक, इंद्रपाल आदि जनहित इंस्टीट्यूट के सामने 21 बीघा भूमि पर, आनंद प्रकाश एवं प्रकाश सदरपुर शिवालय रोड पर 2020 वर्ग मीटर में, संतरपाल द्वारा निर्माण सिटी के पास तथा सदरपुर शिवालय के पास ही सचिन चौधरी एवं मोहित चौधरी द्वारा अवैध रूप से सड़कों का निर्माण कर प्लाटिंग की जा रही है। यहां पर प्राधिकरण टीम ने ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की।

जीडीए की कार्यवाही का अवैध निर्माणकर्ताओं ने विरोध भी किया, लेकिन प्राधिकरण पुलिस एवं थाना पुलिस ने सभी को खदेड़ दिया एवं ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की। इस मौके पर ओएसडी गुंजा सिंह ने लोगों से अपील की कि अनाधिकृत रूप से की गई प्लाटिंग में जमीन की खरीद फरोख्त न करें। कार्रवाई के दौरान सहायक अभियंता कदीर अहमद अंसारी, अवर अभियंता नरेंद्र मार्कंडेय, बीडी शुक्ला, राजेंद्र शर्मा समेत सभी सुपरवाइजर, प्राधिकरण पुलिस बल एवं थाना पुलिस मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *