Dainik Athah

भाजपा भ्रम जाल पार्टी, भ्रम और नफरत फैलाती है: अखिलेश यादव

भाजपा सरकार के 400 नहीं 399 दिन रह गये

तेलंगाना में भारत राष्ट्रीय समिति की रैली में पहुंचे सपा प्रमुख

अथाह ब्यूरो
लखनऊ/ खम्माम।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तेलंगाना के ऐतिहासिक खम्माम शहर में मुख्यमंत्री केसीआर द्वारा आयोजित भारत राष्ट्र समिति की विशाल जन रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी भ्रमजाल पार्टी है। वह भ्रम और नफरत फैलाती है। लोकतंत्र में विपक्षी नेताओं और सरकारों को जो मदद और सम्मान मिलना चाहिए वह नहीं मिल रहा है। किसान, नौजवान सब परेशान है। उन्हें सपने दिखाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब भाजपा सरकार के 400 नहीं मात्र 399 दिन रह गए हैं। यह बचने वाली नहीं है। देश में जल्दी ही नई सरकार बनेगी।
अखिलेश यादव ने कहा कि तेलंगाना में केसीआर सरकार ने बहुत काम किया है लेकिन उसका प्रचार ज्यादा नहीं हुआ है। इस सरकार ने किसानों के खेत तक और घरों तक जल पहुंचाने की व्यवस्था की। जिसकी नकल केन्द्र की भाजपा सरकार कर रही है। भाजपा ने देश को विकास में पीछे किया है। हम सब मिलकर देश को आगे ले जाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आज के कार्यक्रम से देश को नया संदेश मिलेगा। तेलंगाना से भाजपा का सफाया होने वाला है। उत्तर प्रदेश से भी भाजपा का सफाया होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विपक्ष के प्रति साजिशें रचती रहती है कि कैसे उन्हें दबाया जाए और विपक्षी नेताओं की छवि को धूमिल किया जाय। ऐसा भाजपा की सोची समझी रणनीति के तहत ही होता है। तमाम संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर किया जा रहा है। न्याय फिर कहां से मिलेगा?
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा बुनियादी मुद्दों बेरोजगारी, महंगाई से मुंह चुराती है। किसानों की आमदनी सन् 2022 तक दुगनी करने का वादा था वह वादा पूरा होने वाला नहीं है। उत्तर प्रदेश में निवेश के नाम पर धोखा हो रहा है। नौजवानों का भविष्य चौपट है। महंगाई पर भाजपा क्यों मौन है? उन्होंने कहा कि जिन्हें पीएम बनना होता है, वे उत्तर प्रदेश जरूर आते है। वर्तमान पीएम गुजरात से आए। यहां लोगों को धोखा मिला। गंगा आस्था, संस्कृति की नदी है उसमें विलास का क्रूज चलाया जा रहा है। गंगा नदी को वे साफ नहीं कर पाए।

इसके पूर्व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में भव्य स्वागत हुआ। प्रदेश के मुख्यमंत्री केसीआर ने मुख्यमंत्री आवास पर अखिलेश यादव को अंगवस्त्र पहनाकर तथा पुष्पगुच्छ देकर गर्मजोशी से स्वागत किया। यादव ने खम्माम शहर में सुप्रसिद्ध श्री यदाद्री नरसिम्हा स्वामी मंदिर में पूजा अर्चना की। वहां पुजारी ने उन्हें तिलक लगाया और आशीर्वाद दिया। उन्होंने वहां नेत्र चिकित्सा के मरीजों को चश्मा भी वितरित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *