Dainik Athah

सत्ता की आड़ में भाजपा युवा मोर्चा नेता चला रहा था रेस्तरां, बिना लाइसेंस के परोसी जा रही थी शराब

भाजपा युवा मोर्चा कोषाध्यक्ष के होटल पर पुलिस- आबकारी विभाग का छापा

छापे के समय परोसी जा रही थी शराब, बार बालाएं कर रही थी डांस

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गाजियाबाद के कनॉट पैलेस कहा जाने वाला आरडीसी अवैध धंधों का हब बन चुका है। कविनगर पुलिस एवं आबकारी विभाग ने संयुक्त रूप से जब एक रेस्टोरेंट पर छापा मारा तो वहां पर अवैध रूप से शराब परोसी जा रही थी, साथ हीर बार बालाओं के डांस चल रहे थे। जांच में पता चला कि होटल एवं रेस्टोरेंट भाजपा युवा के महानगर कोषाध्यक्ष संयम कोहली का है। पुलिस कोहली की भी तलाश कर रही है।

मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों एवं अवैध धंधा करने वालों के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने के स्पष्ट निर्देश है कि कोई कितना भी रसूख वाला हो यदि वह गलत काम करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो। एक शिकायत के आधार पर पुलिस ने शुरूआती छानबीन की, रविवार रात नौ बजे कविनगर थाना पुलिस दो थानों की फोर्स और आबकारी विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंचीं और छापा मारा तो रेस्टोरेंट में बिना लाइसेंस शराब परोसे जाने की पुष्टि हुई। मौके से शराब की बोतलें भी बरामद की गई। आबकारी विभाग ने रेस्टोरेंट से शराब की कई भरी हुई बोतलों समेत अन्य सामान बरामद किया है। जिसके आधार पर रेस्टोरेंट संचालक संयम कोहली व अन्य के खिलाफ आबकारी विभाग ने शिकायत दी और थाना कविनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है।

सूचना के आधार पर पुलिस और आबकारी की टीम टेरेस पर पहुंची, जहां कई लोग खुले में बैठककर शराब पी रहे थे। रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने बताया कि इसके मालिक संयम कोहली है। जब इसका लाइसेंस मांगा गया तो़ वह नहीं दिखा पाए।

दंपती ने की थी शिकायत

जानकारी के अनुसार एक दंपती रविवार को इस रेस्टोरेंट में गए थे। खाने के दौरान ही दंपती ने देखा कि रेस्टोरेंट में लोग खुलेआम शराब पी रहे हैं। उन्होंने एक वीडियो बनाया और कर्मचारियों से पूछा कि यह रेस्टोरेंट है या बार। कर्मचारी बोले, रेस्टोरेंट है तो दंपती ने रेस्टोरेंट में शराब पी रहे लोगों का वीडियो बनाया और पुलिस को शिकायत कर दी। इसके आधार पर पुलिस और आबकारी विभाग की टीम पहुंचीं तो सच सामने आ गया।

एक शिकायत मिली थी। जिसके आधार पर आबकारी विभाग की टीम और दो थानों की फोर्स के साथ रविवार रात छापा मारा गया। रेस्टोरेंट होने के कारण साथ में महिला पुलिसकर्मी भी टीम में शामिल की गई थीं। आरडीसी के सी ब्लाक में ताशा नाम से एक रेस्टोरेट चल रहा है, जिसकी बिल्डिंग पर फूड वर्कशाप भी लिखा है।
जांच में सामने आया कि रेस्टोरेंट संयम कोहली का है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

अभिषेक श्रीवास्तव, एसीपी कविनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *