Dainik Athah

डीएवी(DAV) स्कूल में आग लगने से रिकॉर्ड जला

गाजियाबाद। विजय नगर थाना क्षेत्र प्रताप विहार पी ब्लॉक स्थित डीएवी(DAV) पब्लिक स्कूल के दफ्तर में बृहस्पतिवार रात करीब 10:45 बजे अचानक आग लग गई।आग की चपेट में आए दफ्तर में रखी किताबें और स्कूल का रिकॉर्ड जलकर राख हो गया।

सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की 3 गाड़ियों ने ताला तोड़कर करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अग्निशमन विभाग कर्मियों के मुताबिक शार्ट सर्किट से आग लगने का अंदेशा जताया जा रहा है।

 जानकारी के अनुसार विजय नगर के प्रताप विहार पी ब्लॉक में डीएवी(DAV) पब्लिक स्कूल में रात करीब 10.45 बजे स्कूल के दफ्तर में आग लग गई देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया और पूरा दफ्तर आग की लपटों से घिर गया। स्थानीय लोगों ने आग की लपटों को देखकर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद दमकल विभाग को जानकारी दी गई।

पढ़े : Samsung का 5G लैपटॉप अक्टूबर में होगा लॉन्च

दमकल विभाग की 3 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया स्कूल में ताला लगा होने के कारण दमकल कर्मियों को टाला तोड़ना पड़ा। कोविड-19 संक्रमण के चलते स्कूल बंद है स्कूल के दफ्तर में किताबें और तमाम फाइलें लगी हुई थी जो जलकर राख हो गई। करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

बिजयनगर एसएचओ देवेंद्र बिष्ट का कहना है कि दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया आग में स्कूल का रिकॉर्ड जला है स्कूल बंद होने के कारण कोई जनहानि नहीं हुई है क्योंकि घटना के समय कोई स्कूल में मौजूद नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *