Dainik Athah

गाजियाबाद के लोनी में महिला से दिन दहाड़े लूट की घटना विचलित करने वाली है: अखिलेश यादव

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा राज में महिला सुरक्षा की बात सिर्फ अखबारी विज्ञापनों तक सीमित रह गई है। प्रदेश में जंगलराज है। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब महिलाएं अपमानित न होती हों, बच्चियां दुष्कर्म की शिकार न होती हों। अवांछित तत्वों की वजह से कितनी ही युवतियों को जान गंवानी पड़ी है और न जाने कितनी छात्राओं की पढ़ाई छूट गई है।

उन्होंने कहा गाजियाबाद के लोनी में 12 दिसम्बर को दिनदहाड़े हथियार के बल पर महिला से लूट की घटना विचलित करने वाली है। वृंदावन टूर पर गई छात्रा से प्रिंसपल पर रेप का आरोप है। इसके साथ ही हाल ही में बांदा के विसंडा थाना क्षेत्र में एक युवती की इज्जत से खिलवाड़ की घटना घटी। दबंगों ने उसके मां और भाई की पिटाई भी कर दी। पुलिस से शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। मेरठ में एक छात्रा छेड़छाड़ की घटनाओं से इतना परेशान हो गई कि उसने पढ़ाई ही छोड़ दी। पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की तो मनबढ़ मनचले ने छात्रा और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे दी है।

यादव ने कहा ऊंचाहार के जगतपुर थाना क्षेत्र एक गांव की महिला के साथ रात्रि में दुष्कर्म की घटना की शिकायत होने पर भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। बहराइच के नानपारा कोतवाली क्षेत्र में एक नौ वर्षीय बालिका के साथ एक अधेड़ ने दुष्कर्म किया। अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था सिर्फ विज्ञापनों में है। सत्ता के संरक्षण में असामाजिक तत्वों का बोलबाला है। अपराधी जब चाहे तब अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। जनता भाजपा राज से त्रस्त है। जब राज्य अराजकता की गिरफ्त में है तो कैसा देशी-विदेशी निवेश और कैसा विकास? इसकी जवाबदेही से भाजपा बच नहीं सकती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *