Dainik Athah

जहां परिणाम अपेक्षा के अनुरूप नहीं थे वहां समीक्षा करेंगे: भूपेंद्र सिंह

गुजरात में प्रचंड जीत पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दी कार्यकर्ताओं को बधाई

सपा प्रत्याशी को मैनपुरी में मुलायम सिंह यादव के बड़े कद का लाभ मिला

अथाह ब्यूरो
लखनऊ/ मेरठ।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने गुरुवार को गुजरात विधानसभा के चुनाव में भाजपा को मिली प्रचंड विजय के लिए जनता और समर्पित भाजपा कार्यकतार्ओं का कोटि-कोटि अभिनंदन करते हुए उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह विराट विजय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कुशल नेतृत्व एवं मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के जनकल्याण के संकल्प एवं सुशासन की जीत है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा तथा रामपुर व खतौली उपचुनावों के परिणाम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के रामपुर विधानसभा उपचुनाव में आजादी के बाद पहली बार भाजपा को विजय मिली है। यह विजय पार्टी की सबका साथ सबका विश्वास और सबका प्रयास की नीति पर जनता की मुहर है। पार्टी प्रत्याशी आकाश सक्सेना को विजय का आशीर्वाद देने के लिए रामपुर की जनता का आभार व्यक्त करता हूं।
चौधरी ने कहा कि कि मैनपुरी लोकसभा और खतौली विधानसभा के उपचुनाव के परिणाम हमारी अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहे है। हम जनादेश का सम्मान करते है। मैनपुरी में स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के बडे़ कद व व्यक्तित्व का लाभ सपा प्रत्याशी को मिला है। मैं डिंपल यादव को बधाई देता हूं।

उन्होंने कहा कि हम जनादेश का सम्मान करते है और जहां परिणाम हमारी अपेक्षा के अनुरूप नहीं आए है वहां की समीक्षा करते हुए हम आगे की योजना बनायेंगे। उन्होंने निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया को पूर्ण कराने के लिए चुनाव आयोग तथा चुनाव में लगे सभी कर्मियों को भी धन्यवाद दिया। साथ ही सभी पार्टी कार्यकतार्ओं का भी अभिनंदन किया, जिन्होंने पार्टी का समर्पित सिपाही बनकर चुनाव में अथक परिश्रम कर कार्य किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *