Dainik Athah

निकाय- लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिलेगा लाभ: सिंघल

सुदेश शर्मा ने कैंप कार्यालय पहुंचकर भाजपा जिलाध्यक्ष का लिया आशीर्वाद

भाजपा की रीतियों- नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुआ: सुदेश शर्मा

राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, सभी सभासदों एवं प्रधानों के साथ पहुंचे सुदेश शर्मा

अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
भाजपा में शामिल होने के बाद पूर्व विधायक सुदेश शर्मा अपने समर्थकों के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल के कार्यालय पर पहुंचे एवं आशीर्वाद लिया। इस मौके पर राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल भी उपस्थित रहे।


रविवाद को मेरठ स्थित सर्किट हाऊस में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा में शामिल होने के बाद सुदेश शर्मा एवं अनिल अग्रवाल एक ही गाड़ी से भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल के कार्यालय पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने बुके भेंट कर दिनेश सिंघल का स्वागत किया। वहीं, सिंघल ने पटका पहनाकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का परिवार बढ़ रहा है जिसकी उन्हें खुशी है। उन्होंने कहा निकाय चुनाव के साथ ही लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को इसका लाभ मिलेगा। उन्होेंने सुदेश शर्मा को जनाधार वाला नेता बताया।
इस मौके पर सुदेश शर्मा ने कहा कि वे भाजपा की रीतियों एवं नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है तथा पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है। वहीं, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में विकास हो रहा है तथा अपराधों पर अंकुश लगा है। उन्होंने कहा कि वे कार्यकर्ता के रूप में भाजपा में आये हैं। राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने कहा कि सुदेश शर्मा के भाजपा में आने से पार्टी का जनाधार और अधिक बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही परिवार भी बढ़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *