Dainik Athah

‘हम साथ साथ हैं’

किस रणनीति के तहत एक गाड़ी से कार्यक्रम में पहुंचे पांच विधायक!

विधायक सुनील शर्मा, अतुल गर्ग, अजीत पाल त्यागी, नंद किशोर गुर्जर एवं धर्मेश तोमर पहुंचे एक गाड़ी से

किस रणनीति के तहत एक गाड़ी से कार्यक्रम में पहुंचे पांच विधायक!

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गाजियाबाद आगमन पर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जिले के चार समेत पांच विधायक एक ही गाड़ी से पहुंचे। यह किसी रणनीति के तहत था अथवा एकता को दिखाना था कि ‘हम साथ साथ हैं’।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गाजियाबाद आगमन पर मंगलवार को एक गाड़ी से पांच विधायकों का पहुंचना पुलिस- प्रशासन को चौंका गया। जिस गाड़ी में ये विधायक सवार थे उसमें सबसे आगे ड्राइवर के साथ अतुल गर्ग, बीच की सीटों पर विधायक सुनील शर्मा एवं धौलाना विधायक धर्मेश तोमर तथा पीछे की सीट पर अजीत पाल त्यागी एवं नंद किशोर गुर्जर बैठे थे।
एक ही स्थान से ये विधायक गाड़ी में सवार होकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। विधायकों को एक साथ देखकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी चकरा से गये। इतना ही नहीं मीडिया में भी इसको लेकर चर्चाएं शुरू हो गई। लेकिन इस एकजुटता का उद्देश्य क्या है यह किसी को मालूम नहीं। सूत्रों की मानें तो इस रणनीति में जिले के ही एक मंत्री तथा एक सांसद भी शामिल है।

पांचों विधायकों को पुलिस ने रोका, हुई नोंक झोेंक
कार्यक्रम में शामिल होने पांचों विधायक पीछे वाले गेट पर पहुंचे तो वहां तैनात पुलिस अधिकारियों ने उन्हें रोक दिया। विधायकों से कहा गया कि वे इस गेट से नहीं जा सकते। इस पर विधायकों की पुलिस से नोंक झोंक हो गई। इसकी जानकारी मिलने पर डीएम राकेश कुमार सिंह ने पुलिस अधिकारियों को दौड़ाया। लेकिन नाराज विधायक नहीं माने। बाद में वे प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह के साथ कार्यक्रम में शामिल होने उसी गेट से अंदर गये।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *