Dainik Athah

कार्यकर्ता तैयार रहें, भाजपा कुछ भी साजिश कर सकती है: अखिलेश यादव

मैनपुरी की जनता कभी भी सपा को हारने नहीं देगी

अथाह संवाददाता
मैनपुरी।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में करहल विधानसभा क्षेत्र में चौधरी नत्थू सिंह इंटर कॉलेज में आयोजित सेक्टर/बूथ प्रभारियों और कार्यकतार्ओं की बैठक को सम्बोधित किया। इससे पूर्व उन्होंने चौधरी नत्थू सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी जनता के नेता रहे हैं। वे हमेशा जमीन से जुडे़ रहे हैं। अब हमारी आपकी जिम्मेदारी है कि जो संघर्ष नेताजी ने जमीन पर रहकर जनता के लिए किया, उस संघर्ष को और मजबूत बनाकर वोट के माध्यम से सपा प्रत्याशी डिम्पल को ऐतिहासिक जीत दिलायें। उन्होंने कहा सामाजिक आर्थिक और राजनीतिक लड़ाई अभी अधूरी है। नेताजी जहां तक इस लड़ाई को लेकर आएं है, उसे यहां से आगे ले जाना है। उन्होंने कहा कार्यकतार्ओं को सावधान करते हुए कहा कि भाजपा कुछ भी साजिश कर सकती है। उनके नेताओं के बयानों से साफ जाहिर है। लेकिन मैनपुरी की जनता कभी भी सपा को हारने नहीं देगी। मैनपुरी से नेताजी का कई दशकों से रिश्ता रहा है। मैनपुरी की जनता ने उन्हें नेताजी बनाया है।
अखिलेश यादव ने कार्यकतार्ओं और नेताओं से अपील की है कि इस चुनाव को अपना चुनाव समझें। विधानसभा चुनावों में जनता ने समाजवादी सरकार बनाने का मन बना लिया था, लेकिन भाजपा ने बेइमानी की। भाजपा के लोग भी यह जानते हैं। परिणाम उठाकर देखेंगे तो पता चल जाएगा कि किस तरह प्रशासन ने समाजवादी पार्टी को हराया है। जिन सीटों को समाजवादी पार्टी 20 और 24 हजार से जीत रही थी, उसी को तीन सौ और बारह सौ वोट से हार जाय, यह गणित समझ से परे है।

इस अवसर पर प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा कि जो लोग मैनपुरी को लेकर दूर से अनुमान लगा रहे हैं वे यह जान लें की मैनपुरी हमेशा समाजवादियों के साथ रही है। जबसे समाजवादी पार्टी बनी है तब से यहां से सपा का ही प्रत्याशी लोकसभा चुनाव जीता है। यहां से कोई दूसरी पार्टी का एमपी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा का जो इस बार प्रत्याशी है वह भाजपा का अब तक का सबसे कमजोर प्रत्याशी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *