Dainik Athah

गोवा में वेटरन क्रिकेट चैंपियनशिप का रंगारंग आगाज

गोवा के खेल मंत्री ने कहा चैंपियनशिप से बढ़ेगा क्रिकेट

वेटरन क्रिकेट अर्थात क्रिकेट विद फन की शुरूआत: प्रवीण त्यागी

पहले दिन हैदराबाद- गुजरात की टीमों ने जीते मुकाबले

अथाह ब्यूरो
गोवा।
गोवा में वेटरन क्रिकेट चैंपियनशिप का रंगारंग आगाज शुक्रवार को हो गया। बोर्ड आॅफ वेटरन क्रिकेट इंडिया (बीवीसीआई) के उपाध्यक्ष प्रवीण त्यागी ने कहा यह ‘क्रिकेट विद फन‘ की शुरूआत है।
गोवा के क्रिकेट एकेडमी स्टेडियम में शुक्रवार को वेटरन क्रिकेट चैंपियनशिप का उद्घाटन गोवा के खेल मंत्री गोविंद गोड़े ने किया। उन्होंने कहा कि गोवा में वेटरन क्रिकेट चैंपियनशिप के आयोजन से इस राज्य में भी क्रिकेट को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि गोवा में वेटरन क्रिकेट को भी बढ़ावा दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि पूरे देश से आये क्रिकेटर गोवा सरकार के मेहमान है गोवा भविष्य में भी ऐसे आयोजनों के लिए तैयार रहेगा।


बीवीसीआई उपाध्यक्ष प्रवीण त्यागी ने कहा कि गोवा में वेटरन क्रिकेट चैंपियनशिप के माध्यम से क्रिकेट विद फन अर्था क्रिकेट के साथ रोमांच की शुरूआत है। यह रोमांच लगातार बढ़ता जायेगा। उन्होंने कहा कि क्रिकेट के साथ रोमांच भी होना चाहिये। उन्होंने कहा कि यह सबकुछ संभव हुआ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बीवीसीआई अध्यक्ष बनने से।
शुक्रवार को उद्घाटन मैच में हैदराबाद की टीम ने गोवा टीम को 20 रन से एवं दूसरे मैच में गुजरात की टीम ने मुंबई को सात रन से हराकर मैच जीता। शनिवार को यूपी- गुजरात एवं गोवा- हरियाणा के बीच मैच खेला जायेगा।

इस मौके पर मुख्य रूप से सुधीर कुलकर्णी, अरुण तापे, विनोद फड़के, चंद्र सेनन नायर, पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी, मनोह अहलावत समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *