Dainik Athah

निकायों में भाजपा की जीत से विकास तेजी से होगा: भूपेंद्र सिंह चौधरी

भाजपा कार्यकर्ताओं के दशकों के परिश्रम से पार्टी का स्वर्णिम काल आया है

अथाह ब्यूरो
लखनऊ
। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने जिला भाजपा कार्यालय जौनपुर में नगरीय निकाय चुनाव की रणनीति के साथ शुक्रवार को संगठनात्मक बैठक की। उन्होंने कहा कि कार्यकतार्ओं के दशकों के परिश्रम से पार्टी का यह स्वर्णिम काल आया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकारों की प्रत्येक योजना व नीति में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास समाहित है।
उन्होंने कहा नगर निकाय चुनाव में पार्टी अपने कार्यकतार्ओं की सक्रियता और मेहनत के बल पर चुनाव लड़ेगी और जनता विजय का आशीर्वाद देगी। नगर निकायों में भाजपा के विजयी होने से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की प्रदेश भाजपा सरकार द्वारा नगरों के विकास के लिए बनाई गई योजनाएं मूर्तरूप ले सकेंगी और 21वीं सदी के नगरो के निर्माण का जो कार्य प्रारम्भ हुआ है वह तेजी से पूर्ण होगा।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 की समाप्ति व अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण भाजपा के संकल्प पत्र के संकल्प थे। जिन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व के केन्द्र सरकार ने पूरा किया है। आगे भी पार्टी के जो संकल्प हैं उन संकल्पों को भाजपा सरकारें पूरा करेगी। उन्होंने कहा 2024 के चुनाव में भाजपा प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर जीत के संकल्प के साथ चुनाव लड़ेगी। उन्होंने सपा पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सपा में परिवार के अलावा कुछ नहीं है। सपा की सोच बेटा, बहू, भतीजे या अन्य परिजन तक ही सीमित है। जबकि भाजपा में एक आम कार्यकर्ता किसी भी उच्च पद पर पहुंच सकता है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि लंबे समय से विपक्ष भाजपा को हराने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहा है। पिछले चार चुनावों में जनता ने भाजपा को अपना आशीर्वाद दिया है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी के कार्यक्रमों व अभियानों के साथ ही सेवा कार्यों के माध्यम से सत्त जनता के बीच सक्रिय हैं। लेकिन समाजवादी पार्टी सहित सभी विपक्षी दल और उनके कार्यकर्ता सिर्फ चुनाव के समय ही सक्रिय होते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *