Dainik Athah

पूर्व चेयरमैन मनोज धामा ने अभी से झौंकी पूरी ताकत

6 नवंबर को रालोद प्रमुख जयंत चौधरी की जनसभा

अथाह संवाददाता
लोनी।
राष्टÑीय लोकदल के राष्टÑीय अध्यक्ष जयंत चौधरी की छह नवंबर को प्रस्तावित जनसभा को सफल बनाने के लिए लोनी नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन मनोज धामा ने अभी से पूरी ताकत झौंकनी शुरू कर दी है। शनिवार को देर शाम पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनोज धामा के बेहटा हाजीपुर कैंप कार्यालय पर हुई एक सभा मे जुटे हजारों की संख्या मे लोकदल के कार्यकर्ता एवं मनोज धामा के समर्थक भी ।
इस अवसर पर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ने कहा कि आने वाली छह तारीख को लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी लोनी मे उपस्थित रहेंगे एवं एक बड़ी एवं ऐतिहासिक जनसभा को संबोधित करेंगे। धामा ने कहा कि लोनी के आने वाले निकाय चुनाव का बिगुल आज मैने अपने कैंप कार्यालय से बजा दिया है आने वाली 6 नवंबर को होगा चुनाव का आगाज तथ बदलेगी लोनी की तस्वीर।

विरोधियों को दिया जायेगा करारा जवाब


मनोज धामा ने सभी का सम्मान करते हुये कहा कि लोनी मे हर वर्ग त्रस्त हो चुका है। नेता केवल गाल बजा रहे हैं। नगरपालिका के द्वरा कराये जा रहे विकास कार्यों मे बाधा डाल रहे हैं, लेकिन मैं उनको आज इस मंच से कड़ा संदेश दे रहा हूं कि जो भी व्यक्ति मेरे खिलाफ योजनाबद्ध तरीके से एक होकर मुकदमे लिखवा रहे हैं तथा मेरे खिलाफ षड्यंत्र के तहत कार्य कर रहे हैं, पूर्व में भी मुझे झुठे मुकदमे में जेल भिजवाया उनको बता देना चाहता हूं कि जल्द ही लोनी की जनता के सामने उनका चेहरा खुद उजागर करूंगा, न्याय लोनी की जनता करेगी। उन्होंने कहा वे जनता जनार्दन के सामने जनसभा के माध्यम से अपने साथ किये गये षड्यंत्रों का पदार्फाश करेंगे।

इस अवसर पर सभा मे उपस्थित रहे सम्मानित लोगों ने अपने विचार रखे तथा मनोज धामा के साथ हुये षड्यंत्रों को लेकर जिस प्रकार से लोनी की जनता के दिलों मे आक्रोश पैदा हो रहा है सभी विरोधियों को करारा जवाब देने का काम लोनी की जनता करेगी। इस अवसर पर हजारों की संख्या मे लोनी के कोने- कोने से हजारों की संख्या मे लोग मनोज धामा के कैंप कार्यालय पर पंहुचे तथा सभी ने एक स्वर मे हजारों की संख्या मे लालबाग मैदान पँहुचकर मनोज धामा को मजबूत करने की बात की। सभा मे उपस्थित लोगों ने चौधरी चरण सिंह अमर रहे, चौधरी अजित सिंह अमर रहे, जयंत चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *