Dainik Athah

हल्के वाहनों के लिए खुल गया धोबीघाट आरओबी

दीपावली पर लाइन पार के लोगों को मिल गया तोहफा

यातायात की बाधा को समाप्त करने में रामबाण साबित होगा आरओबी: जनरल वीके सिंह

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
केंद्रीय राज्यमंत्री एवं गाजियाबाद के सांसद जनरल वीके सिंह ने सोमवार दीपावली का तोहफा गाजियाबाद एवं खासकर लाइनपार वासियों को दिया। दीपावली से जनरल वीके सिंह की मौजूदगी में आरओबी पर हल्के वाहनों का संचालन शुरू हो गया। जनरल वीके सिंह ने कहा कि गाजियाबाद वासियों के लिए यातायात की बाधा दूर करने में यह आरओबी रामबाण साबित होगा।
गाजियाबाद के सांसद एवं केंद्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग राज्यमंत्री एवं केंद्रीय नागर विमानन राज्यमंत्री डा. जनरल वीके सिंह ने गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर बन रहे घोबी घाट (आरओबी) का निरीक्षण किया। गुणवत्तापूर्ण कार्य और जनसुविधाओं को ध्यान में रखते हुए (आरओबी) का निर्माण कार्य तेज गति के साथ आगे बढ़ रहा है। उनकी उपस्थिति में ही आरओबी पर हल्के वाहनों का संचालन भी शुरू हो गया।

जनरल वीके सिंह ने कहा कि गाजियाबाद वासियों की मांग को ध्यान में रखते हुए और यातायात की बाधा को खत्म करने हेतु यह आरओबी रामबाण साबित होगा। उन्होंने कहा दीपावली के पावन अवसर पर दोपहिया वाहनों के लिए आरओबी को खोला जा रहा है। जिसके कारण गाजियाबाद वासियों को बेहद लाभ होगा। इस निरीक्षण के दौरान जनरल वीके सिंह ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि जो काम शेष बचे हैं उन्हें जल्द से जल्द पूर्ण करवाया जाये। इस मौके पर लाइन पार क्षेत्र के लोगों के साथ ही गाजियाबाद शहर के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *