Dainik Athah

जीडीए में अधिकारियों व अभियंताओं के कार्य क्षेत्र बदले

अथाह सवांददाता
गाजियाबाद।
जीडीए उपाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह के निर्देश पर सचिव बृजेश कुमार ने अधिकारियों व अभियंताओं के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। जोन-छह का प्रवर्तन प्रभारी अपर सचिव सीपी त्रिपाठी को बनाया गया है। जोन-एक का प्रवर्तन प्रभारी अधिशासी अभियंता लवकेश कुमार, जोन-पांच का प्रवर्तन प्रभारी ओएसडी सुशील चौबे व जोन-चार का प्रवर्तन प्रभारी अधिशासी अभियंता आरके सिंह को बनाया गया है। लवकेश कुमार व आरके सिंह हाल ही में प्रोन्नत होकर अधिशासी अभियंता बने हैं।
सहायक अभियंता अनुज कुमार को अभियंत्रण जोन-दो के कार्य से मुक्त से प्रवर्तन जोन-सात, सहायक अभियंता कदीर अहमद अंसारी को अभियंत्रण जोन-तीन के कार्य से मुक्त से प्रवर्तन जोन-तीन, सहायक अभियंता पीयूष सिंह को अभियंत्रण जोन-सात के साथ अभियंत्रण जोन-छह व सहायक अभियंता अमरदीप को अभियंत्रण जोन-एक की जिम्मेदारी दी गई है।

योगेंद्र कुमार वर्मा का बदला कार्यक्षेत्र
अवर अभियंता अशोक अरोड़ा को पूर्व आवंटित कार्यों के साथ उपाध्यक्ष व सचिव कार्यालय और आवास के अनुरक्षण के कार्य व अवर अभियंता गोपाल कृष्ण को पूर्व आवंटित कार्यों के साथ वाहन पूल के कार्य की जिम्मेदारी दी गई है। अवर अभियंता योगेंद्र कुमार वर्मा को अभियंत्रण जोन-चार के कार्य से मुक्त कर प्रवर्तन जोन-दो में तैनात किया गया है।

ओसएसडी गुंजा सिंह के अस्वस्थ होने पर सुशील को मिली जिम्मेदारी
जीडीए ओएसडी गुंजा सिंह अस्वस्थ होने के कारण अवकाश पर हैं। उनके अवकाश से वापस आने तक संपत्ति व प्रशासन से संबंधित कार्य की जिम्मेदारी ओएसडी सुशील चौबे को दी गई है। सहायक अभियंता सुरजीत को पूर्व आवंटित कार्यों के साथ संपत्ति अनुभाग जोन-पांच व आठ के सहायक प्रभारी व सहायक अभियंता विनय कुमार वर्मा को पूर्व आवंटित कार्यों के साथ संपत्ति अनुभाग जोन-एक व चार के सहायक प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *