Dainik Athah

प्रदेश अध्यक्ष ने फिर दोहराया: प्रभारी टिकट बांटने में न लें दिलचस्पी

निकाय चुनाव के लिए शुरू हुई भाजपा की बैठकें

गाजियाबाद नगर निगम के साथ ही लोनी, डासना में हुआ बैठकों का आयोजन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
भारतीय जनता पार्टी ने निकाय चुनाव के लिए पूरी ताकत झौंकनी शुरू कर दी है। इसके साथ ही कील कांटों को दुरुस्त करने की तैयारी भी शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की प्रभारियों को नसीहत भी चर्चा का विषय बनी हुई है।
बता दें कि शनिवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी हापुड़ में आयोजित क्षेत्रीय बैठक को संबोधित करने आये थे। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर प्रभारियों को नसीहत दी कि वे पन्ना- प्रमुख से लेकर चुनाव जीतने के सभी काम करें, लेकिन टिकट बांटने में दिलचस्पी न लें। बता दें कि लखनऊ में पिछले दिनों आयोजित बैठक में भी उन्होंने प्रभारियों को टिकट वितरण से दूर रहने के निर्देश दिये थे। अब फिर वहीं निर्देश मिलने से प्रभारी संकट में है कि वे टिकट चाहने वालों की भीड़ से कैसे निपटें।


इसके साथ ही नगर निकाय चुनाव के लिए रविवार से भाजपा के प्रभारियों ने काम शुरू कर दिया। गाजियाबाद नगर निगम की चुनाव संबंधी बैठक में विधायकों, सांसदों के साथ ही मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, चुनाव संयोजकों, महानगर अध्यक्ष, महामंत्री आमंत्रित किये गये थे। किसी अन्य कार्यकर्ता अथवा प्रभारी को बैठक के लिए आमंत्रित नहीं किया गया। इसी प्रकार फरीदनगर नगर पंचायत एवं लोनी नगर पालिका चुनाव के लिए भी बैठक का आयोजन किया गया। इन बैठकों में निकाय प्रभारी के साथ ही क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल गाजियाबाद के साथ ही लोनी में उपस्थित रहें। उनकी दोनों स्थानों पर उपस्थिति को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।
गाजियाबाद नगर निगम बैठक में पूर्व मंत्री डा. महेंद्र सिंह के साथ ही विधायक राजीव गुंबर तो लोनी में प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर मौजूद रहे। भाजपा सूत्रों के अनुसार चुनाव संबंधी यह पहली बैठक थी जिस कारण परिचय के साथ ही महत्वपूर्ण बिंदुओं जिसमें पन्ना प्रमुख एवं वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने पर अधिक जोर दिया गया। चुनाव संयोजक संजय कश्यप के साथ डा. महेंद्र सिंह ने उन स्थानों का दौरा भी किया जहां पर वोट बढ़ाने के लिए काम चल रहा है।
विपक्षी दल जहां अभी तक चुनाव की रणनीति भी नहीं बना सकें हैं, वहीं दूसरी तरफ भाजपा मैदान में उतर गई है।
बाक्स

कई बार के पार्षदों समेत अन्य दावेदारों ने भी की मुलाकात

गाजियाबाद नगर निगम के लिए आयोजित बैठक के बाद नगर निगम के कई बार पार्षद रह चुके नेताओं के साथ ही युवाओं में भी प्रभारियों को अपना चेहरा दिखाने एवं साथ में फोटो खिंचवाने को लेकर होड़ नजर आई। कई पार्षद तो अपने बेटों के साथ घंटों तक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *