Dainik Athah

गाजियाबाद नगर निगम से निकाली गई स्वच्छता बाइक रैली, चलाया गया जन जागरूकता अभियान

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
शहर वासियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए नगर निगम द्वारा स्वच्छता बाइक रैली का आयोजन किया गया। रैली में लगभग एक सौ बाइक सवारों ने हिस्सा लिया और शहर को स्वच्छता का संदेश दिया। रैली का शुभारंभ अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार यादव तथा शिवपूजन यादव ने हरी झंडी दिखाकर किया।
एसबीएम के नोडल प्रभारी डा. मिथिलेश ने बताया कि महापौर आशा शर्मा तथा नगर आयुक्त डा. नितिन गौड़ के निदेर्शानुसार शहर में अधिक से अधिक सफाई के प्रति जन जागरूकता अभियान चलाये जा रहे हैं जिसके क्रम में स्वच्छता बाइक रैली का आयोजन भी किया गया। रैली के माध्यम से शहर निवासियों को स्वच्छता के प्रति संदेश दिया गया है। सभी बाइक सवारों ने स्वच्छता की टी-शर्ट पहनकर ट्रैफिक नियमों के तहत स्वच्छता रैली निकाली।

आजादी के अमृत महोत्सव के क्रम में गाजियाबाद नगर निगम द्वारा आयोजित स्वच्छता बाइक रैली गाजियाबाद नगर निगम से प्रारंभ होकर सिटी जोन, विजय नगर जोन तथा वसुंधरा जोन होते हुए संपन्न हुई। बाइकों पर सवार युवाओं में स्वच्छता के प्रति जागरूकता को देखा गया जिससे शहर के निवासियों को खासकर युवाओं को स्वच्छता के प्रति जागरूक होने तथा अन्य लोगों को भी जागरूक करने के लिए संदेश दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *