Dainik Athah

महेंद्र सिंह तवर ने संभाला जी डी ए का चार्ज: गोरखपुर

अथाह ब्यूरो ,
गोरखपुर
। जीडीए के नवनियुक्त उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह तवर ने चार्ज संभाला लिया। इस अवसर पर गोरखपुर के गणमान्य नागरिकों के साथ कई वरिष्ठ अधिकारियों ने शुभकामनाएं दीं। गाजियाबाद से भी कई वरिष्ठ अधिकारियों के साथ-साथ शहर के कई गणमान्य व्यक्तियों ने गोरखपुर विकास प्राधिकरण का चार्ज संभालने पर शुभकामनाएं देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

जीडीए वीसी महेंद्र सिंह तवर ने मीडिया बंधुओं से वार्ता करते हुए बताया कि टीम के साथ काम करते हुए शहर वासियों के लिए बेहतर कार्य किया जाएगा उपस्थित जनों से गाजियाबाद नगर निगम में योजनाबद्ध तरीके से किए गए कार्यों की योजना को साझा किया कि किस प्रकार टीम के साथ काम करते हुए गाजियाबाद को गजब गाजियाबाद बनाया गया।

महेंद्र सिंह तवर को जहां जीडीए उपाध्यक्ष बनने पर शुभकामनाएं प्रेषित कर रहा है वही शहर के कई पार्षदों तथा नागरिकों द्वारा बताया गया कि शहर गाजियाबाद को ऐसे ऊर्जावान अधिकारी का इंतजार रहेगा ताकि शहर में और अधिक बेहतर योजनाओं के साथ कार्य सफल हो सकेंगे।

स्वागत समारोह के इस अवसर पर गोरखपुर के कई वरिष्ठ अधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधियों ने भी पुष्प गुच्छ देकर गोरखपुर विकास प्राधिकरण के नवनियुक्त उपाध्यक्ष का स्वागत किया जिस पर महेंद्र सिंह तवर द्वारा सभी का धन्यवाद व आभार जताया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *