Dainik Athah

निकाय चुनाव में सपा के जन विरोधी मंसूबों को धूल चटाने और भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलाने को कार्यकर्ता तैयार रहें: भूपेंद्र सिंह

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा जनता को नकारे जाने के बाद सपा विस का घेराव का ड्रामा कर रही है


अथाह ब्यूरो
लखनऊ/बस्ती
। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने कहा कि संगठन की ताकत की बदौलत जिस तरह विगत विधानसभा व लोकसभा चुनावों में भाजपा को सफलता मिली, उससे सपा समेत विपक्षी दल धराशाई हो गए हैं। चुनावों में जनता द्वारा लगातार नकारे जाने के बाद सपा विधानसभा घेराव का ड्रामा कर रही है। उचित यह होता कि समाजवादी पार्टी के नेता अपना सवाल विधानसभा में उठाते तब भाजपा सरकार को भी अपना पक्ष मजबूती से रखने का मौका मिलता। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह गुरूवार को बस्ती के अटल बिहारी वाजपेई प्रेक्षागृह में बस्ती, संतकबीरनगर व सिद्धार्थनगर की संगठनात्मक बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। इसके पूर्व गुरुवार को गोरखपुर क्षेत्र के दौरे के क्रम में पहली बार बस्ती जनपद में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष का क्षेत्रीय अध्यक्ष, एमएलसी डा. धर्मेंद्र सिंह व जिलाध्यक्ष महेश शुक्ला के नेतृत्व में भाजपा नेताओं व कार्यकतार्ओं ने बड़ी संख्या में जगह-जगह जोरदार स्वागत किया।


प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह ने बैठक के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस 17 सितंबर से महात्मा गांधी जी की जयंती दो अक्टूबर तक चलने वाले सेवा पखवाड़ा, आगामी निकाय चुनाव और स्नातक विधान परिषद सदस्य चुनाव की दृष्टि गत चर्चा की। निकाय चुनाव को लेकर संगठन स्तर पर प्राथमिक तैयारी शुरू करने पर जोर देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलाने और सपा के जन विरोधी मंसूबे को धूल चटाने के लिए संगठन के तपस्वी कार्यकतार्ओं को तैयार रहना चाहिए। कहा कि गोरखपुर क्षेत्र में भाजपा का सशक्त संगठन है। यहां पार्टी के लिए अनुकूल माहौल है। जरूरत है कि कार्यकर्ता अपनी भूमिका के अनुकूल कार्य करें।
बस्ती पहुंचने के बाद सर्वप्रथम अटल बिहारी वाजपेई प्रेक्षागृह में बस्ती, सिद्धार्थनगर व संत कबीर नगर जनपद की संगठनात्मक बैठक की। इस बैठक में जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, जिले के पदाधिकारी, क्षेत्र के पदाधिकारी, निकाय चुनाव के लिए पार्टी की तरफ से बनाए गए संयोजक शामिल हुए। इसके उपरांत तीनों जिलों के जनप्रतिनिधियों से भी प्रदेश अध्यक्ष ने भेंट की। बैठक का संचालन जिलाध्यक्ष महेश शुक्ला ने किया। आभार सिद्धार्थनगर के जिलाध्यक्ष माधव गोविंद ने जताया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *