Dainik Athah

लखीमपुर में हत्या हाथरस की बेटी हत्याकांड की पुनरावृत्ति है: अखिलेश यादव

भाजपा सरकार में महिलाओं और बेटियों के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं बढ़ी


अथाह ब्यूरो
लखनऊ
। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा राज में दलित, वंचित वर्ग की बहन- बेटियों पर और गरीब पर पुलिस अत्याचार थम नहीं रहा है। भाजपा सरकार में महिलाओं और बेटियों के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटनाओं की बाढ़ आ गई है। पुलिस निदोर्षों को झूठे मामलों में फंसाकर पीट-पीटकर हत्या कर रही है जबकि आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले बेखौफ हैं।
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश की पुलिस भ्रष्ट और संवेदनहीन हो गई है। निघासन पुलिस थाना क्षेत्र में दो दलित बहनों की हत्या और उसके बाद पुलिस पर पिता का ये आरोप बेहद गंभीर है कि बिना पंचनामा और सहमति के उनका पोस्टमार्टम किया गया। लखीमपुर में किसानों के बाद दलितों की हत्या हाथरस की बेटी हत्याकांड की जघन्य पुनरावृत्ति है। उन्होंने कहा अलीगढ़ में अनुसूचित जाति की बच्ची से दुष्कर्म अत्यन्त विचलित करने वाली घटना है, भाजपा सरकार में एक और हिरासत में मौत हुई। गोंडा के नवाबगंज थाने पुलिस ने देवनारायण यादव नाम के युवक की हिरासत के दौरान पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आखिर और कितने निदोर्षों की इस तरह हत्या करेंगी भाजपा सरकार की पुलिस।
भाजपा राज में जातीय उत्पीड़न से पलायन को दलित परिवार मजबूर हो रहा है। अलीगढ़ में दलित परिवारों की बेटियां विशेष समुदाय के लोगो द्वारा छेड़खानी से तंग आकर कर रही पलायन। सच यही है कि भाजपा सरकार में निदोर्षो की जिंदगी पूरी तरह असुरक्षित है और अपराधी तत्व बेखौफ हैं। जनता इन हालात से त्रस्त है। भाजपा का यह दावा नितांत खोखला है कि उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त हो गया है जब कि सच्चाई ठीक इसके विपरीत है। वास्तविकता यह है कि भाजपा राज में उत्तर प्रदेश में अराजकता का बोलबाला है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *