Dainik Athah

रालोद ने घोषित किए क्षेत्रीय अध्यक्ष व संगठन महासचिव

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ने राष्ट्रीय लोक दल के सभी कार्यक्षेत्रों के क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं संगठन महासचिव की नियुक्ति की है। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए रालोद सांगठनिक ढांचे को पूरी तरह दुरुस्त कर लेना चाहती हैं। इससे पहले प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षों की घोषणा की थी।

शुक्रवार को रालोद ने उत्तर प्रदेश के सभी कार्य क्षेत्रों के क्षेत्रीय अध्यक्ष और संगठन महासचिव के नाम की घोषणा की है। जिसमें हस्तिनापुर से योगेंद्र चेयरमैन को अध्यक्ष व भोपाल सिंह गुर्जर को महासचिव नियुक्त किया है।

इसी प्रकार ब्रज क्षेत्र से ब्रजेश चाहर अध्यक्ष और बाबूलाल प्रमुख महासचिव, रुहेलखंड रामवीर सिंह अध्यक्ष, फिजा उल्लाह चौधरी महासचिव, तराई क्षेत्र से मोहम्मद असद खान अध्यक्ष सरदार जसविंदर सिंह घुम्मन महासचिव, बुंदेलखंड वीरेंद्र साक्षी अध्यक्ष, मनोज बुधौलिया को महासचिव बनाया है।

जबकि प्रयागराज से राम सजीवन पटेल को अध्यक्ष और श्रीकांत त्रिपाठी को महासचिव, संतकबीरनगर ओमप्रकाश चौधरी को अध्यक्ष, विपिन श्रीवास्तव को महासचिव, कानपुर से योगेंद्र कुशवाहा को अध्यक्ष और कुंदन सिंह पहलवान को महासचिव काशी से समरनाथ यादव अध्यक्ष, देवप्रकाश राय महासचिव और अवध क्षेत्र से राम सिंह पटेल को अध्यक्ष व चंद्रकांत अवस्थी को महासचिव नियुक्त किया है। सभी नवनियुक्त अध्यक्षो व महासचिव से आशा व्यक्त की है कि पार्टी की नीतियों व संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ हर वर्ग के लोगों को जोड़कर सांगठनिक ढांचे को मजबूत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *