Dainik Athah

वीसी की सख्ती के बाद अनेक स्थानों पर किये अवैध निर्माण ध्वस्त

प्रवर्तन जोन पांच में गरजा जीडीए का बुलडोजर

लोगों के अवैध निर्माण पर सीलिंग की कार्रवाई की गई

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह की सख्ती के बाद प्राधिकरण ने अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है। इसी क्रम में विजयनगर क्षेत्र के बम्हैटा, क्रासिंग रिपब्लिक, बुद्ध विहार, प्रज्ञा विहार में आधा दर्जन से अधिक निर्माण पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई।

बता दें कि जिले में अवैध निर्माण को लेकर जिलाधिकारी एवं जीडीए उपाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने कड़ा रूख अख्तियार किया हुआ है। बुधवार को हुई बैठक में भी उन्होंने प्रवर्तन अधिकारियों को सख्त चेतावनी दी थी। इसी क्रम में गुरुवार को प्रवर्तन जोन पांच के प्रवर्तन प्रभारी ने सहायक अभियंताओं, अवर अभियंताओं, सुपरवाइजर, प्राधिकरण पुलिस बल एवं विजयनगर थाने की पुलिस को साथ लेकर शाहपुर बम्हैटा मैन हाइवे पर दिनेश तथा विनोद के अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की।

इसके साथ ही बुद्ध विहार में सुनील यादव, क्रासिंग रिपब्लिक स्थित पंचशील वेलिंग्टन सोसायटी के अंदर अवैध स्टील स्ट्रेक्चर निर्माण के खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। इतना ही नहीं प्रज्ञा विहार निवासी अनुज कुमार, पुष्पेंद्र शर्मा एवं जयभगवान द्वारा किये गये अवैध निर्माण पर सीलिंग की कार्रवाई की। प्राधिकरण अभियंताओं ने स्पष्ट किया है कि अवैध निर्माण को किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *