Dainik Athah

बाइक सवार दबंगों ने स्कूल बस चालक परिचालक को पीटा

बस में सवार बच्चे शिक्षिकाएं बुरी तरह डरी सहमी

शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
विजय नगर थाना क्षेत्र की क्रासिंग पुलिस चौकी क्षेत्र में एक स्कूल बस के चालक परिचालक के साथ कुछ दबंगों ने जमकर मारपीट कर दी। बस में सवार महिला शिक्षिकाएं, महिला आया व बच्चे बुरी तरह डर गए। मामले की शिकायत क्रॉसिंग पुलिस चौकी पर की गई। पीसीआर 112 को बुलाया गया तब तक आरोपी फरार हो गए।

लेकिन पुलिस ने बिना कोई कार्यवाही किए आरोपियों की तलाश तो दूर मामले को आज आ गया कर दिया। क्रासिंग चौकी पर तैनात दरोगा का कहना है कि यहां ऐसे मामले तो रोज होते रहते हैं ।लोगों का कहना है कि विजय नगर थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र मलिक का चौकी प्रभारी के ऊपर कोई नियंत्रण नहीं है। थाना प्रभारी भी गंभीर से गंभीर समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। बस देखते हैं कहकर मामले को लटका देते हैं।

बतादें कि एक नामचीन स्कूल की बस के चालक के साथ मारपीट होती है और पुलिस मामूली बात कह कर उन्हें चलता कर देती है। जबकि बस चालक के चेहरे पर पिटाई के निशान साफ देखे जा सकते हैं। मालूम हो कि मंगलवार को द गुरुकुल स्कूल की बस बच्चों को छोड़ने जा रही थी क्रॉसिंग क्षेत्र में पहुंचते ही किसी बात को लेकर कुछ बाइक सवार युवकों ने बस को रोक लिया और चालक और परिचालक के साथ मारपीट शुरू कर दी। बस में सवार बच्चे बुरी तरह डर गए। आरोप है कि महिला आया को भी गाली गलौज की।

इस बात की जानकारी पीड़ित ने 112 और कॉल कर पुलिस को बताया पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन कार्यवाही के नाम पर बस चालक को वहां से चले जाने को कहा। पुलिस में दी शिकायत में पंकज कौशिक ने बताया कि जिस जगह वारदात हुई वहां सुरक्षा गार्ड भी कहा था सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं लेकिन पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं किया क्रॉसिंग चौकी पर तैनात प्रभारी का कहना है कि यह तो ऐसे मामले आए दिन होते रहते हैं स्थानीय लोग चौकी प्रभारी की कार्यशैली से बेहद नाराज हैं। स्कूल की तरफ से पुलिस में शिकायत दी गई है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली है मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *