Dainik Athah

जनता उप्र सरकार से तंग आ चुकी है: अखिलेश यादव

उप्र के जंगलराज की बात घर- घर पहुंच चुकी है

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज की बात तो घर-घर पहुंच चुकी है। जनता उत्तर प्रदेश सरकार से तंग आ चुकी हैं। मुख्यमंत्री जी बयानों में चाहे जितनी सख्ती दिखाएं हकीकत में कानून व्यवस्था की स्थिति न सुधरी है और नहीं सुधरने वाली है। हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है। भाजपा राज में तमाम फायदे सिर्फ पूंजीपतियों को ही मिले हैं, गरीब होना तो अभिशाप हो गया है।

उन्होंने कहा भाजपा सरकार में हालात पिछले पांच सालों से भी ज्यादा बिगड़े हैं। भाजपा सरकार में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं है। किसान-नौजवान शोषण के शिकार हैं। गाजियाबाद के मोदीनगर में दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिवार को आरोपी ने कोर्ट में ही जान से मारने की धमकी दी। भयभीत छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ दिया है। भाजपा सरकार की इससे बड़ी विफलता और क्या हो सकती है कि भाजपा के नेताओं पर ही तमाम उंगलियां उठने लगी है। पुलिस थानों में हाथापाई पुलिस वालों के बीच हो रही है। चौरी चौरा से भाजपा विधायक अपनी ही जान और सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। सीएम के गृहजनपद में ये हालात शर्मनाक है। जालौन में नशे में धुत पुलिसकर्मी सरेराह आपस में मारपीट करते दिखे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा बदहाल हालात की एक ही दिन की ये घटनाएं तो सिर्फ नमूना है। कन्नौज के इंदरगढ़ में गोली मारने के बाद युवक की सर कुचल कर हत्या कर दी गई। रायबरेली के डलमऊ क्षेत्र में मकान पर कब्जे के विरोध में महिला को कुल्हाड़ी मारी गई। उसके घर का सामान दबंगों ने सड़क पर फेंक दिया। अयोध्या में बैंक में कैशियर के केबिन से दिनदहाड़े 20 लाख की लूट हुई। पाली के सहजनवां इलाके में बच्चों के विवाद में उलाहना देने गई बुजुर्ग महिला की पिटाई कर दी गई। बछरावां कोतवाली क्षेत्र में घर के बाहर बैठी रिटायर्ड दारोगा की पत्नी से बदमाशों ने चेन लूट ली। महाराजगंज में स्कूल से लौट रहे छात्र को अगवा करने का प्रयास किया गया।

सपा प्रमुुख ने कहा लगता है भाजपाईयों के लालच के लिए भ्रष्टाचार का पैसा कम पड़ गया है तभी तो वे रंगदारी के साथ-साथ चंदा चोरी, बच्चा चोरी, नकदी और कीमती सामानों की चोरी से भी पैसा कमा रहे है। बरेली में भाजपा आईटी सेल मण्डल प्रमुख को चोरी, रंगदारी केस में जेल भेजा गया है। भाजपा सिर्फ सत्ता के मद में नैतिक मूल्यों को ध्वस्त करने पर तुली हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *