Dainik Athah

महानगर के घरों पर लगेंगे 3 लाख तिरंगे : अमित बाल्मीकि

भाजपा ने प्रारंभ किया घर-घर तिरंगा बांटना

महानगर में आज निकाली जाएगी भव्य तिरंगा यात्रा: संजीव शर्मा

अभियान को सफल बनाने के लिए जनप्रतिनिधियों ने दिए एक लाख तिरंगे झंडे

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
आजादी की 75 वी वर्षगांठ पर भारतीय जनता पार्टी घर-घर तिरंगा अभियान के तहत महानगर के प्रत्येक घर पर झंडा लगाने की तैयारी पूर्ण कर चुकी है जिसके तहत मंगलवार अगस्त क्रांति दिवस पर घरों में झंडे बांटने का अभियान प्रारंभ कर दिया है। इसी के तहत बुधवार को महानगर में भव्य तिरंगा यात्रा भाजपा महानगर द्वारा निकाली जाएगी जिसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल होंगे और मोटरसाइकिलो पर तिरंगा झंडा लेकर देशभक्ति की लहर जन-जन तक पहुंचाएंगे।

अभियान की जानकारी देने के लिए मंगलवार को राकेश मार्ग स्थित रेस्टोरेंट में भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमें प्रदेश मंत्री व गाजियाबाद प्रभारी अमित बाल्मीकि के साथ संजीव शर्मा ने विषय रखते हुए बताया कि आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर घर घर तिरंगा लगाने के अभियान का आयोजन किया जा रहा है। इस अभियान के चलते बूथ व सेक्टरों पर बैठक करके कार्यकर्ताओ के माध्यम से जनसहयोग लिया जा रहा है। प्रथम चरण में झंडा एकत्रीकरण का कार्य लगभग पूर्ण हो गया है। सभी जनप्रतिनिधि, प्रमुख व्यक्ति व जनता के सहयोग से झंडे एकत्रित किये गए हैं। महानगर में लगभग 3 लाख झंडे लगाए जाएंगे।

10 तारीख बुधवार को दोपहर 3 बजे रामलीला मैदान घंटाघर से चौधरी मोड़, अंबेडकर रोड, नवयुग मार्केट से होती हुई रामलीला मैदान तक तिरंगा यात्रा का आयोजन किया जायेगा तिरंगा यात्रा में प्रदेश कैबनेट मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री राजेन्द्र, प्रदेश में मंत्री नरेंद्र कश्यप, केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, सभी विधायक, महापौर आशा शर्मा, पार्षदगण के साथ हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं स्थानीय गणमाननीय निवासी उपस्थित रहने वाले है।

summercool
summercool

संजीव शर्मा ने विपक्षीय दलों के नेताओ से भी घर घर तिरंगा लगाने की अपील की। साथ ही कहा कि तिरंगा लगाते समय सभी सावधानिया बरतनी है भूल से भी तिरंगे झंडे का अपमान ना हो जाये। इस अभियान के उपरांत हम सभी झंडे को उतार कर अपने घरों में उचित साथ पर सम्मान से रखे। हमारा देश घर घर तिरंगा लगाकर विश्व कीर्तिमान स्थापित करने वाला है।प्रेस वार्ता में तिरंगा यात्रा के संयोजक राजेश त्यागी, सह संयोजक सुनील यादव व महामंत्री सुशील गौतम, जयकमल अग्रवाल व नीरज गोयल उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *