Dainik Athah

वीवीआइपी नेहरू स्टेडियम में फिटनेस सेंटर की हुई शुरुआत

मनोज प्रभाकर ने रिबन काटकर फिटनेस सेंटर का किया उद्घाटन

अथाह संवाददाता

गाजियाबाद। वीवीआइपी नेहरू स्टेडियम में एक और नया आयाम जोड़ते हुए रॉयल फिटनेस क्लब का शुभारंभ पूर्व इंटरनेशनल क्रिकेटर मनोज प्रभाकर ने रिबन काटकर की।

रविवार की सुबह वीवीआइपी नेहरू स्टेडियम में रॉयल फिटनेस क्लब का शुभारंभ करते हुए पूर्व इंटरनेशनल क्रिकेटर मनोज प्रभाकर ने कहा कि खेल को बेहतर बनाने के लिए खेल के साथ साथ खिलाड़ी को शारीरिक रूप से मजबूत रहने के लिए फिटनेस की आवश्यकता पड़ती है। खिलाड़ी बेहतर खेल के लिए उसकी मांसपेशियां मजबूत होनी चाहिए जिसके लिए फिटनेस जरूरी है और यह फिटनेस क्लब खिलाड़ियों को शारीरिक रूप से मजबूत बनाने में सहायता करेगा। उन्होंने कहा कि स्टेडियम में खेल के मैदान के साथ फिटनेस सेंटर की आवश्यकता थी जिसको वीवीआइपी ग्रुप के चेयरमैन प्रवीण त्यागी ने गंभीरता से लेते हुए शुरुआत कराई है। 

 वीवीआइपी ग्रुप के चेयरमैन प्रवीण त्यागी ने कहा कि खिलाड़ियों की आवश्यकता और शहर की जरूरत को पूरा करने के लिए आधुनिक स्तर के फिटनेस सेंटर की आवश्यकता थी जिसके लिए रॉयल फिटनेस क्लब की शुरुआत वीवीआइपी नेहरू स्टेडियम में की गई है। पूर्व रणजी  क्रिकेट खिलाड़ी विश्वजीत ने बताया कि फिटनेस सेंटर में बेहतर ट्रेनर व आधुनिक मशीनें होने के कारण लोगों को सही तरीके से फिट रहने का मौका मिलेगा। कार्यक्रम का संचालन राजकुमार शर्मा ने किया वही आए हुए अतिथियों का आभार व्यक्त सौरव यादव व बंटी ने किया। इस अवसर पर दीपक त्यागी, मायाश्री, उज्जवल, सचिन चोपड़ा, दिव्यांश यादव, पहलाद सिंह यादव सहित बड़ी संख्या में खिलाड़ी और क्षेत्रीय लोग एवं अतिथि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *