Dainik Athah

शपथ लेते ही महामाया मेले की व्यवस्था का निरीक्षण करने पहुंची विधायक

निरीक्षण करने के साथ ही संबंधित अधिकारियों को फोन कर डा. मंजू शिवाच ने दिये निर्देश

अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
प्रशासन एवं पुलिस चाहे सीकरी महामाया मेले को गंभीर न हो, लेकिन मोदीनगर विधायक इस मामले में काफी गंभीर है। विधायक डा. मंजू शिवाच लखनऊ से वापस लौटते ही सीकरी महामाया मंदिर मेले की व्यवस्था का निरीक्षण करने मंदिर पहुंच गई एवं संबंधित अधिकारियों से फोन पर बात की।

विधायक पद की शपथ लेने के बाद मंगलवार रात मोदीनगर पहुंची विधायक डा. मंजू शिवाच बुधवार को सुबह सीकरी खुर्द स्थिति महामाया मंदिर पहुंची। उन्होंने महामाया मंदिर एवं मेले की व्यवस्था का निरीक्षण किया, जिसमें मुख्यत: साफ सफाई एवं अन्य प्रकार की सुविधाएं जैसे वाहन पार्किंग, कूड़े निस्तारण की व्यवस्था एवं श्रद्धालुओं के आने-जाने की व्यवस्थाओं को एवं राज्य सरकार द्वारा बनाऐ जा रहे हॉल का भी मुख्य रूप से निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान सीकरी खुर्द के किसानों की गन्ने की पर्ची के संबंधित समस्याओं के संबंध में संबंधित अधिकारियों से बात कर तुरंत कार्यवाही करने का निर्देश दिया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान एसडीएम मोदीनगर, बीडीओ भोजपुर एवं अधिशासी अधिकारी नगर पालिका मोदीनगर से मेले की संबंधित व्यवस्थाओं को लेकर फोन पर चर्चा की। निरीक्षण के दौरान अशोक मुखिया, नीरज कुमार, परविंदर एवं सीकरी खुर्द के ग्रामीण विशेष रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *