Dainik Athah

नशे में धुत्त कलयुगी बाप ने चाकू से दो बेटियों का गला रेता

दोनों बच्चियों का हालत खतरे से बाहर, आरोपी पिता गिरफ्तार

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
लोनी बॉर्डर के टीला शाहबाजपुर गांव में कलयुगी बाप ने पारिवारिक कलह में अपनी 6 साल और 11 साल की बेटियों का चाकू से गला रेत दिया। दोनों को लहूलुहान हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक बच्ची की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। वहीं दोनों बच्चियों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार सतवीर नामक शख्स अपनी पत्नी ज्योति के अलावा एक 6 साल और 11 साल की बेटी के साथ थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र के टीला शाहबाजपुर में अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि सतवीर नशे का आदी है और घर में छोटी-छोटी बातों पर अक्सर झगड़ा किया करता है। अपने पति की गंदी हरकतों के कारण ज्योति अपनी दोनों बच्चियों को लेकर कुछ समय पहले अपने मायके चली गई थी। इस बात को लेकर सतवीर और भी ज्यादा क्षुब्ध रहता था। आज ज्योति अपनी दोनों बच्चियों को लेकर माता का पूजन करने के लिए टीला शाहबाजपुर पहुंची। इस दौरान फिर सतवीर ने अपनी पत्नी से झगड़ा किया।

आरोप है कि सतवीर ने अपनी पत्नी को बाथरूम में बंद कर दिया और एक चाकू से दोनों बेटियों के गले पर वार करने शुरू कर दिए। अचानक ही पड़ोस के लोगों ने सतवीर की इस हरकत को देखा तो वह मौके पर दौड़े और शोर मचाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते भीड़ मौके पर जमा हो गई तो सतवीर मौके से भागने लगा। लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल बच्चियों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इनमें से छोटी बच्ची की हालत ज्यादा नाजुक होते देख उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में रेफर किया गया। जबकि दूसरी बच्ची का उपचार टीला शाहबाजपुर स्थित ही एक अस्पताल में किया जा रहा है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सतवीर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि दोनों ही बच्चियों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *