Dainik Athah

सोना खरीदने वाली कंपनी के आफिस में घुसकर 10.60 लाख की लूट

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
राजनगर आरडीसी में बदमाशों ने दिनदहाड़े भीड़भाड़ के बीच सोना खरीदने वाली एक कंपनी के आफिस में घुसकर पिस्टल के बल पर 10.60 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने कर्मचारियों को पिस्टल के बल पर लेकर लूट की और मौके से आसानी से फरार हो गए। बदमाश यह लूट की वारदात चार से पांच मिनट के भीतर की। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं, बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर आरडीसी स्थित भवन संख्या डी-1 भूतल पर एसके ग्रुप राज ज्वैलर्स का सोना दो, पैसा लो के नाम से कार्यालय है। यहां लोगों से सोना खरीदकर उन्हें पैसे दिए जाते हैं। यह ग्रुप गुरुग्राम के साहिल कोहली का है और राजनगर स्थित कार्यालय कुछ माह पूर्व ही शुरू किया गया था। यहां दो कर्मचारी काम करते हैं, जिनमें रवि गर्ग का काम ग्राहकों को अटेंड करना है और लक्की गोयल सोने की वैल्यू निकालकर ग्राहकों से डीलिग करते हैं। बुधवार दोपहर करीब तीन बजे दोनों ने अंदर के आफिस का ताला लगाया और बाहर वाले केबिन में आकर खाना खाने लगे। तभी दो नकाबपोश बदमाश अंदर घुसे और रवि के साथ मारपीट करते हुए उनकी कनपटी पर पिस्टल तान दी। पिस्टल के बल पर उन्होंने आफिस का ताला खुलवाया और लाकर की चाबियां ली।

बदमाश लाकर में रखी 4.80 लाख की नगदी व 5.80 लाख का सोना लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर सीओ कविनगर अवनीश कुमार व कविनगर थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्र पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और जांच की। पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है। सीओ कविनगर अवनीश कुमार का कहना है कि बदमाशों की तलाश में पुलिस व क्राइम ब्रांच की कई टीमों का गठन किया गया है। घटना में कई महत्वपूर्ण सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *