Dainik Athah

भोजपुर पुलिस ने ट्रैक्टर लुटेरों को मुठभेड़ के बाद 4 को दबोचा, 2 घायल

अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
भोजपुर पुलिस की मंगलवार देर रात ट्रैक्टर लुटेरों के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। कुल चार बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने उनके कब्जे से ट्रैक्टर, इलेक्ट्रानिक मांझा, दो तमंचे व कारतूस बरामद किया है।

सीओ मोदीनगर सुनील कुमार ने बताया कि मेरठ के जानी थाना क्षेत्र से ट्रैक्टर लूटकर आरोपित जब भोजपुर क्षेत्र में गांव भटजन के पास पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया। लेकिन इसी बीच एक बदमाश ने पुलिस टीम पर तमंचे से फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने आरोपितों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसमें दो बदमाश मारुफ उर्फ इरफान निवासी खिवाई थाना सरुरपुर मेरठ और इमरान पुत्र नूर मौहम्मद निवासी गांव कलछीना थाना भोजपुर के पैर में गोली लगी।

वहीं इनके दो साथी अफजाल निवासी गांव कलछीना थाना भोजपुर व शहजाद निवासी गांव खिवाई थाना सरुरपुर जिला मेरठ को भी गिरफ्तार किया गया है। उल्लेखनीय है कि आरोपितों ने 26 दिसंबर को भोजपुर में कस्बा फरीदनगर से भी ट्रैक्टर लूटा था। सीओ ने बताया कि घायल दोनों बदमाशों पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *