Dainik Athah

आवारा कुत्तों ने मचाया गुलमोहर एन्क्लेव में उत्पात

नगर निगम में शिकायतों के बाद भी नहीं हुआ समाधान

सोसायटी के कई लोगों को काट चुके हैं आवारा कुत्ते

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
कहने को तो कुत्ता बहुत ही वफादार जानवर है लेकिन जब यह अपनी उत्पाती फितरत में आ जाये तो लोगों के लिए परेशानी का सबब भी बन जाता है। ऐसा ही कुछ हाल गुलमोहर एन्क्लेव का भी है। जहां सोसायटी में घूमने वाले आवारा कुत्तों ने सोसायटी के लोगों की नाक में दम कर रखा है। नगर निगम से कई बार इन आवारा कुत्तों से निजात दिलाने की अर्जी भी बेकार ही जा रही है।

बता दें कि गुलमोहर एन्क्लेव में पिछले काफी समय से आवारा कुत्तों ने आतंक मचा रखा है। कुत्ते सोसायटी परिसर में खड़े वाहनों पर चढ़कर बैठ जाते हैं और उन पर गंदगी फैलाते हैं। इतना ही नहीं सोसायटी में खड़े दो पहिया वाहनों की सीट तक ये आवारा कुत्ते अपने नुकीले दांतों व पंजों से फाड़ देते हैं।

इन आवारा कुत्तों को फटकारने पर ये कुछ देर के लिए सोसायटी से नदारद हो जाते हैं लेकिन कुछ देर बाद फिर से सोसायटी में उत्पात मचाने हाजिर हो जाते हैं। सोसायटी आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि सोसायटी में आवारा कुत्तों का आतंक है। ये कुत्ते कई बार पार्क में खेलते बच्चों की तरफ लपक पड़ते हैं और कभी कभी काट भी खाते हैं। नगर निगम से कई बार इस मामले में शिकायत कर इस समस्या के निस्तारण की मांग की गई है लेकिन नगर निगम के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *