Dainik Athah

एयर मार्शल हरजीत सिंह अरोड़ा ने लद्दाख सेक्टर में हवाई ठिकानों का किया दौरा ।

07 अगस्त 20 को लद्दाख क्षेत्र में आगे के ठिकानों की यात्रा के दौरान वायु सेना के उपाध्यक्ष, एयर मार्शल हरजीत सिंह अरोड़ा ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बातचीत की।
वाइस चीफ ऑफ एयर स्टाफ, एयर मार्शल हरजीत सिंह अरोड़ा, 07 अगस्त 20 को लद्दाख क्षेत्र में आगे के ठिकानों की यात्रा के दौरान लाइट कॉम्बैट हेलीकॉप्टर के चालक दल के साथ
07 अगस्त 20 को दौलत बेग ओल्डी एएलजी की यात्रा के दौरान भारतीय वायु सेना और सेना के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एयर स्टाफ के उप प्रमुख, एयर मार्शल हरजीत सिंह अरोड़ा
प्रेस सूचना ब्यूरो (DEFENSE विंग)

वाइस चीफ ऑफ एयर स्टाफ, एयर मार्शल हरजीत सिंह अरोड़ा PVSM AVSM ADC ने 07 अगस्त 2020 को पश्चिमी वायु कमान (WAC) के लद्दाख सेक्टर में हवाई ठिकानों का दौरा किया।

इन ठिकानों पर परिचालन संबंधी तैयारियों की समीक्षा के अलावा, वीसीएएस ने इन स्थानों पर वर्तमान में संचालित लड़ाकू इकाइयों के वायु योद्धाओं के साथ बातचीत की। उन्हें क्षेत्र में तैनात भारतीय वायुसेना परिसंपत्तियों की परिचालन तत्परता के बारे में जानकारी दी गई।

उन्होंने सभी वायु योद्धाओं, एनसी (ई), डीएससी कर्मियों और असैनिक कर्मचारियों से अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूरी ईमानदारी के साथ जारी रखने और हर समय उच्च स्तर की लड़ाकू तत्परता सुनिश्चित करने का आग्रह किया।

यात्रा के दौरान उन्होंने चिनूक और लाइट कॉम्बैट हेलीकाप्टर भी उड़ाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *