Dainik Athah

फ्लावर शो एवं चटकारे का जिलाधिकारी ने किया शुभारम्भ

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी लैण्डक्राफ्ट डवलेपर्स द्वारा फ्लोरिक्लचर एव हार्टिक्लचर सोसाईटी , गाजियाबाद के सहयोग से शुक्रवार को गोल्फलिंक्स पर फ्लावर शो एवं चटकारे का शुभारम्भ हुआ ।जिसका उदघाटन जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के द्वारा किया गया ।

फ्लावर शो में विभिन्न प्रजाति के असख्य पुष्प एवं पौधो की प्रर्दशनी का आयोजन किया गया , हर तरफ बहुत ही रंगारंग दृश्य तथा हर तरफ पुष्पों की छटा बिखरी हुई थी । आयोजन स्थल पर योग, पर्यावरण औषधीय एवं आक्सीकृत ( आक्सीजन उत्सर्जित पौधा ) एवं पुष्प का प्रर्दशन किया गया।

साथ ही इस मोके पर विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजनों एव चटकारे का भी लोगो ने लुत्फ उठाया । साथ ही आयोजन स्थल पर बच्चों के लिए डायना सोर गेम्स , झूले इत्यादि का भी आयोजन रहा । आयोजन स्थल पर सोलो डांस परफोरमेंस , डीपीएसजी डासन स्कूल के बच्चों का वंदना कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। इस मोके पर उरोज डांस ग्रुप , म्यूजिशियन , राजस्थानी डांस ( अशोक कुमार ) के द्वारा प्रस्तुत किया गया साथ ही योग डांस का भी आयोजन किया गया । महिलाओं के लिए एक मीना बाजार भी लगाई गई है ।

इस आयोजन में ललित जायवाल , राकेश गोयल , रमा त्यागी , रश्मि अग्रवाल , डी .के . शर्मा , निर्मेश अग्रवाल इत्यादि का भी बहुत बड़ा सहयोग रहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *