Dainik Athah

सीए और सीएस बनने पर छात्रों को विधायक ने किया सम्मानित

अथाह संवाददाता,
मोदीनगर।
उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल मोदीनगर के तत्वावधान में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य पर डॉ मंजू शिवाच विधायक मोदीनगर व संगठन के अध्यक्ष अमित गोयल द्वारा मोदीनगर शहर की तीन बेटियों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने पर सम्मानित किया गया। सम्मानित होने वाली छात्राओं में मोनिका अग्रवाल व सुरभि सिंघल के सीए, कंचन अग्रवाल के कंपनी सेकेट्री बनने पर संगठन द्वारा जोरदार सम्मान किया गया।

डॉ मंजू शिवाच ने कहा कि ऐसे होनहार बच्चों को व्यापार मंडल के द्वारा आयोजित सम्मान देना, यह उस मानसिकता का दृश्य दिखाई देता है। संगठन के अध्यक्ष अमित गोयल ने कहा घर की एक बेटी को शिक्षित कर अगली पीढ़ी का पूरा परिवार शिक्षित होने के रास्ते पर चल पड़ता है। संगठन के महामंत्री निर्दोष खटाना ने कहा कि हम इस वर्ष की भांति हर वर्ष महिलाओं के सम्मान में ऐसे कार्यक्रम निरंतर करते रहेंगे। संगठन के उपाध्यक्ष राम अग्रवाल ने आए हुए अतिथियों को पटका उड़ा कर सम्मानित किया।

चौकी इंचार्ज प्रीति सिंह ने कहा कि पूरे शहर की बेटियों को यदि कानूनी सलाह या किसी परेशानी में मदद की जरूरत पड़े तो वह उनके लिए निरंतर सेवारत रहेंगी। सोनीका जैन ने बेटियों को आगे निरंतर बढ़ते रहने के लिए प्रोत्साहन किया। सीमा अरोड़ा ने ऐसी होनहार बेटियों को निरंतर प्रोत्साहन करने का आश्वासन दिया। मंच संचालन संगठन के उपाध्यक्ष महेश कश्यप द्वारा किया गया। इस मौके पर राम अग्रवाल, मुकुल साहनी, सीमा अरोड़ा, प्रतिभा गर्ग, उषा चौधरी, ललित शर्मा, विपिन चौधरी ,गौरव धीर, सौरभ मित्तल, विपिन रुहेला, हर्ष कुमार आदि व्यापारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *