Dainik Athah

भाजपा सत्ता जाते देखकर साजिशों पर उतर आई है: राजेंद्र चौधरी

प्रदेश में चल रही परिवर्तन की लहर से भाजपा में बौखलाहट

फर्जी पत्रों के सहारे बयान जारी किये जाने पर दर्ज हो एफआईआर

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं सदस्य विधान परिषद राजेन्द्र चौधरी ने कहा है कि प्रदेश में चल रही परिवर्तन की लहर से भयभीत भाजपा में बौखलाहट हुई है। अपनी सत्ता जाते देखकर अब वह साजिशों पर उतर आई है। समाजवादी पार्टी के खिलाफ कूट रचित फर्जी पत्रों के सहारे भाजपा जो बयान जारी कर रही है वह अपराधिक कृत्य है अत: एफआईआर दर्ज कर इसके दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

राजेन्द्र चौधरी ने पुलिस महानिदेशक, मुख्य निर्वाचन अधिकारी तथा थानाध्यक्ष गौतमपल्ली थाना लखनऊ को लिखित पत्र में कहा है कि समाजवादी पार्टी के लेटर पैड पर फर्जी हस्ताक्षर से पहले 27 फरवरी 2022 को फेसबुक पर फर्जी आईडी से समाजवादी मतों को भाजपा के पक्ष में ट्रांसफर करने का झूठा बयान जारी किया गया था। फिर 1 मार्च 2022 की तारीख में 3 मार्च 2022 को बलरामपुर जिले की 293 उतरौला विधान सभा में मतदान को प्रभावित करने के लिए नरेश उत्तम पटेल के फर्जी हस्ताक्षर से उनके फर्जी लेटर पैड पर भाजपा को हराने के लिए पार्टी कार्यकतार्ओं से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील की गई है।

उन्होंने कहा विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी की मजबूत स्थिति को देखते हुए भाजपा खेमें में बेचैनी है और जनता के जोश को देखते हुए अब भाजपा की सरकार दुबारा दूर-दूर तक सम्भावना नहीं दिख रही है। अत: वे मतदाताओं में भ्रम फैलाकर उन्हें गुमराह करने का षड्यंत्र रच रहे हैं। जनता इसका करारा जवाब देगी। उन्होंने शासन- प्रशासन को स्वतंत्र-निष्पक्ष चुनावों की दृष्टि से तत्काल अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर कठोर कार्यवाही करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *