Dainik Athah

विपक्षी नेताओं ने विदेश भागने की कर ली है तैयारी: मुख्यमंत्री

– विपक्षी नेता ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और नेपाल भागने की फिराक में : मुख्यमंत्री

– सपा का नारा, सबका साथ, लेकिन सिर्फ सैफई खानदान का विकास : मुख्यमंत्री


– सपा शासन में अराजकता का था माहौल, अब स्कूल कालेज बन रहे है :  मुख्यमंत्री

अथाह ब्यूरो
सिसवां (महराजगंज)/लखनऊ।
 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को सिसवां विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी जनसभा में समाजवादी पार्टी (सपा) को निशाने पर रखा। मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य में फिर पूर्ण बहुमत प्राप्त कर सरकार बनाने के रास्ते पर बढ़ चली है। यह अहसास होते ही सपा सहित अन्य विपक्ष नेताओं ने विदेश भागने की तैयारी कर ली है। कोई ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जाने की फिराक में है तो कोई नेपाल भागने लिए की तैयारी में है। यह दावा करते मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा का नारा सबका साथ और सबका विकास है, जबकि सपा का नारा सबका साथ लेकिन सिर्फ सैफई खानदान का विकास है। राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर गरीबों की जमीन कब्जा करने वालों के खिलाफ होती रहेगी सख्त कार्रवाई। और देश प्रदेश की सुरक्षा के साथ किसी को भी खिलवाड़ करने नहीं दिया जाएगा, मुख्यमंत्री ने यह ऐलान भी किया।

सिसवां विधानसभा क्षेत्र में बने राजा रत्नसेन इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन की शुरुआत सपा और भाजपा सरकार के शासन का फर्क बताते हुए ही। मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच साल पहले लोगों को राज्य में बिजली नहीं मिलती थी। तब बिजली की जाति और मजहब हुआ करता था। तब बिजली आती भी नहीं थी। जबकि भाजपा सरकार के शासन में बिना किसी भेदभाव के सबको बिजली मिल रही है। अब नौजवानों को रोजगार मिल रहा है। स्कूल, कॉलेज, आईटीआई, यूनिवर्सिटी और मेडिकल कालेज बन रहे हैं।

महराजगंज में भी मेडिकल कॉलेज बनाने का फैसला सरकार ने किया है। बीते पांच वर्षों में महराजगंज सहित पूरे प्रदेश में कहीं कोई दंगा नहीं हुआ है। जबकि सपा शासन में अराजकता का माहौल था। अपराधियों और गुंडे गरीबों की जमीन पर कब्जे करते थे। अब गरीबों की जमीन पर कब्जा करने की हिम्मत कोई नहीं कर सकता। अब यूपी दंगा मुक्त और भय मुक्त हो चुका है। क्योंकि सपा शासन में सक्रिय अपराधियों तथा माफियाओं ने जो अवैध संपत्ति अर्जित की थी, उसे बुलडोजर ने मिट्टी में मिला दिया है। राज्य में फिर से भाजपा की सरकार बनने पर बुलडोजर राज्य के विकास और माफिया के विनाश का कार्य करता रहेगा।

गन्ना, धान और गेहूं की खेती को महत्व देने वाले सिसवा (महराजगंज) क्षेत्र में मुख्यमंत्री ने दावा किया कि हमारी सरकार सबका विकास और सबको सुरक्षा दे रही है। सुरक्षा में किसी ने सेंध लगाने की कोशिश की तो बुलडोजर भी चलेगा। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि एक बार फिर भाजपा 300 पार के लक्ष्य को पूरा कर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी। भाजपा के पक्ष में चल रही प्रचंड आंधी और सुनामी को देखकर कह सकता हूँ कि भाजपा एक बार फिर 10 मार्च को तीन सौ पार का लक्ष्य प्राप्त करेगी। यह दावा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार सरकार बनने पर किसानों फ्री में बिजली देने की व्यवस्था की जाएगी।

मेघावी बेटियों को स्कूटी देने के  साथ ही शादी अनुदान की धनराशि 25 हजार रुपए से बढ़ाकर एक लाख की जाएगी। कन्या सुमंगला योजना की धनराशि भी बढ़ाकर 25 हजार रुपए की जाएगी। होली और दिवाली में उज्ज्वला योजनाओं के लाभार्थियों को एक रसोई गैस का सिलेंडर भी फ्री में दिया जाएगा। अब उत्तर प्रदेश नए भारत का नया यूपी बनने की ओर अग्रसर है। इसलिए उत्तर प्रदेश को देश की प्रमुख अर्थव्यवस्था बनाने के लिए सिसवां विधानसभा सीट सहित महाराजगंज की सभी पाँचों सीटों पर भाजपा के प्रत्याशियों को जिताए। यह अपील करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां जिस तरह का उत्साह देखने को मिल रहा है, उससे यहां हर बूथ पर कमल का फूल खिलना तय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *