Dainik Athah

दिल्ली-एनसीआर में चोरी करने वाले गिरोह का एक बदमाश गिरफ्तार

चोरी के तीन मोबाइल व 35 हजार की नगदी बरामद

ट्रानिका सिटी पुलिस ने 4 बदमाश को गिरफ्तार कर दो बाइक, चार मोबाइल और हथियार बरामद किए

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
दिल्ली-एनसीआर में चोरी की वारदात करने वाले गिरोह के एक बदमाश को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उससे चोरी के मोबाइल और नकदी बरामद हुई है। इसके अलावा टोनिका सिटी पुलिस ने भी 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की दो बाइक, तमंचा, कारतूस और लूट के चार मोबाइल बरामद किए हैं।

कोतवाली पुलिस ने चोरी के तीन मोबाइल और 35 हजार रुपए के साथ आरिफ निवासी हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि हमारा एक संगठित गिरोह है, जो मुंबई, महाराष्ट्र, हरियाणा, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश के अलावा दिल्ली एनसीआर आदि प्रांतों में दिन में कार से घूमकर एटीएम और मोबाइलों की दुकान की रेकी करते हैं। रात में चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। पूर्व में उन्होंने नवयुग मार्केट स्थित मोबाइल की दुकान को भी निशाना बनाया था। चोरी की घटना कार से की जाती थी। हर बार चोरी में अलग कार का प्रयोग किया जाता है। इसके साथ ही दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर उखाड़कर ले जाते थे। ताकि उनकी पहचान न हो सके और वह पकड़े न जा सके। 

उधर ट्रॉनिका सिटी पुलिस ने भी चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से तमंचा, कारतूस, लूट के चार मोबाइल और चोरी की दो बाइक बरामद की हैं। बदमाशों के नाम सोहित और पवन निवासी लोनी एवं विकास व सचिन निवासी खेकड़ा बागपत है। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि राहगीरों से वाहन लूटने के बाद मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। बाद में मोबाइल के साथ लूटी गई बाइक को भी औने पौने दामों में बेच दिया करते थे। पुलिस ने बताया कि बदमाशों के दो साथी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। उन्हें भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *