Dainik Athah

सपा सरकार में बिजली भी मजहब देख के दी जाती थी-सीएम योगी

राष्ट्र सुरक्षा और लोगों के साथ विश्वासघात करने वाली पार्टी है सपा-सीएम योगी

बीजेपी की सरकार बनने पर संस्कृत के छात्रों को मिलेगी छात्रवृत्ति-सीएम योगी

पुरोहित कल्याण बोर्ड का किया जाएगा गठन-सीएम योगी

अथाह ब्यूरो,
लखनऊ।
राष्ट्र की कीमत पर राजनीति नहीं हो सकती लेकिन सपा, बसपा व कांग्रेस राष्ट्र की कीमत पर राजनीति कर रहे हैं। जनता को सपा से पूछना चाहिए कि वोट बैंक महत्वपूर्ण है या राष्ट्र की सुरक्षा। उन्होंने कहा कि एक ओर राष्ट्र की सुरक्षा के साथ लोगों के साथ विश्वासघात करने वाली पार्टी सपा है वहीं दूसरी ओर सबका साथ सबका विकास, सबको सुरक्षा और सबका सम्मान करने वाली बीजेपी है।

ये बातें सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रायबरेली के लालगंज, सरेनी, हरचंदपुर व बछरावां में आयोजित जनसभा में कहीं। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद ब्लास्ट केस के मामले में कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए दोषियों को फांसी की सज़ा सुनाई है। उसमें से कई आतंकी आजमगढ़ के थे जिसमें एक आतंकी के अब्बाजान हैं जो वर्तमान में सपा सरकार के प्रचारक हैं। आज सपा के अध्यक्ष इस मुद्दे पर मौन हैं।

उन्होंने कहा कि ये अवसर है वोट की चोट से इन लोगों का जवाब दीजिए। डबल इंजन की सरकार ने 86 लाख किसानों का कर्ज माफ किया। रायबरेली में 81700 से अधिक किसानों का कर्ज माफ किया गया। जिले के 3 लाख 60 हजार किसानों को पीएम किसान निधि का लाभ मिल रहा है। जिले में 50 हजार गरीबों को आवास, 95 हजार वृद्धजनों, 36 हजार निराश्रित महिलाओं को और 12 हजार दिव्यांगों को पेंशन का लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि साल 2017 में बीजेपी सरकार बनने पर सबसे पहले किसानों की कर्ज माफी, अवैध बुचड़खानों को बंद कराने व महिला सुरक्षा का काम किया वहीं साल 2012 में सपा ने सरकार बनने पर आतंकियों के मुकदमों को वापस लेने का काम किया था।

पहले विकास का पैसा हड़प लिया जाता था-सीएम योगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले विकास का पैसा हड़प लिया जाता था। गरीबों का अन्न, एक्सप्रेसवे, सड़कों का पैसा हड़प लेते थे। ये पैसा इत्र वाले मित्र के घर जाता था आज विकास का पैसा विकास पर लगता है। नौजवानों को नौकरी, मेडिकल कॉलेज, सड़क, एक्सप्रेस वे का निर्माण तेजी से हो रहा है। आज अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का निर्माण कार्य तेजी से किया जा रहा है। प्रदेश में पहले दंगे होते थे सपा के कार्यकाल में 700 से अधिक दंगे, बसपा में 364 दंगे हुए। आज दंगे नहीं होते दंगाईयों को मालूम है कि पीढ़ियां दंगों की प्रतिपूर्ति करते थक जाएंगी। पहले बिजली को भी जाति से जोड़ा जाता था। सपा सरकार में ईद बकरीद पर बिजली आती थी होली दीवाली पर नहीं। आज बिना भेदभाव सबको बिजली मिल रही है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने नौजवानों को स्मार्ट बनाने के लिए टैबलेट स्मार्टफोन बांटे पर सपा को बुरा लगा। हमारी सरकार ने तय किया है कि सरकार बनने पर प्रदेश के दो करोड़ युवाओं को स्मार्टफोन टैबलेट देंगे।

टीके का भ्रामक प्रचार करने वालों को वोट की चोट दीजिए-सीएम योगी

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार फ्री में वैक्सीन, टेस्ट, इलाज के साथ राशन की डबल डोज देने का काम भी कुशलतापूर्वक कर रही है। वैक्सीन को मोदी योगी वैक्सीन और भाजपा की वैक्सीन बताने वालों को वोट की चोट देकर उनके मुहं पर जोरदार तमाचा मारिए जिससे उनकी जमानत जब्त हो जाए। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना काल में यूपी के छात्र जो कोटा में फंसे थे उनको बस की सेवा देने से कांग्रेस ने मना कर दिया था इतना ही नहीं कांग्रेस ने 1000 बसों की फर्जी सूची भी दी। ये वही कांग्रेस है जिसने कश्मीर में धारा 370 हटाने के मामले में बीजेपी का विरोध किया। कश्मीर के मुद्दे पर जहां पाकिस्तान को छोड़ सब देशों ने समर्थन किया पर राहुल ने संसद में इसका विरोध किया।

बीजेपी की सरकार बनने पर संस्कृत के छात्रों को मिलेगी छात्रवृत्ति-सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि संस्कृत भारतीय संस्कृति की आत्मा है कांग्रेस वाले एक्सीडेंटल हिन्दू हैं। मैं कहता गर्व से कहो हिन्दू हैं। सरकार बनने पर पुरोहित कल्याण बोर्ड का गठन किया जाएगा इसके साथ ही संस्कृत के छात्रों को छात्रवृत्ति मिलेगी। उन्होंने कहा कि जनता को तय करना होगा कि बुलेट ट्रेन वाली सरकार चाहिए या पंचर साइकिल। उन्होंने कहा कि न तो हम गौ माता को कटने देंगे न ही अन्नदाताओं की फसल को नुकसान होने देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *