Dainik Athah

पहले चरण के बाद अन्य जिलों में पहुंचने लगे भाजपा कार्यकर्ता

तीसरे- चौथे चरण में गाजियाबाद के महारथी दिखा रहे अपना जौहर

विधायक अजीत पाल त्यागी, पंकज सिंह, अशोक मोंगा, हापुड़ चेयरमैन प्रफुल्ल सारस्वत, बसंत त्यागी, मान सिंह को सौंपी विभिन्न क्षेत्रों की जिम्मेदारी

हर दिन रिपोर्ट लेते हैं प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गाजियाबाद, नोएडा एवं हापुड़ जिलों के चुनाव प्रथम चरण में संपन्न होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने यौद्धाओं को तीसरे व चौथे चरण में मैदान में उतार दिया है। इन तीनों जिलों के कार्यकर्ताओं के साथ ही जन प्रतिनिधियों को विभिन्न क्षेत्रों में चुनाव संचालन, प्रचार समेत अन्य जिम्मेदारियां सौंपी जा रही है।

मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी को पहला चरण समाप्त होने के अगले ही दिन 11 फरवरी को सहारनपुर जिले की देवबंद सीट पर भेज दिया गया था। इसके अगले ही दिन उन्हें बिजनौर जिले की नूरपुर विधानसभा क्षेत्र में त्यागी मतदाताओं को समझाने एवं पार्टी का काम करने के लिए भेज दिया गया। इतना ही नहीं अजीत पाल त्यागी को सोमवार को फिर लखनऊ बुला लिया गया। अब उन्हें लखनऊ से अन्य क्षेत्रों के लिए बारी बारी से भेजा जा रहा है।

इसके साथ ही नोएडा विधायक एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह को लखनऊ महानगर की सभी सीटों पर प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बता दें कि लखनऊ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का चुनाव क्षेत्र है। यहां पर पहले से ही उनके छोटे पुत्र एवं भाजपा के युवा नेता नीरज सिंह भी चुनाव प्रचार में लगे हैं। लखनऊ में ही मेरठ सांसद राजेंद्र अग्रवाल की ड्यूटी भी लगाई गई है। इनके साथ ही हापुड़ नगर पालिका चेयरमैन प्रफुल्ल सारस्वत को बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र में भेजा गया है। सारस्वत ने बांगरमऊ पहुंच कर अपनी जिम्मेदारी भी संभाल ली है।

भाजपा स्थानीय प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं नोएडा विधानसभा प्रभारी अशोक मोंगा को सबसे पहले कानपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो की तैयारियों के लिए भेजा गया था। यहां से उन्हें लखीमपुर खीरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को सफल बनाने समेत अन्य जिम्मेदारियों के साथ भेजा गया है। सूत्रों के अनुसार मोंगा को बुधवार के बाद उन क्षेत्रों में भेजा जायेगा जहां जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियां होनी है।

इसके साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष पति बसंत त्यागी को उन्नाव, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी को बांदा भेजा गया है।

भाजपा ने साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा की ड्यूटी हरदोई की संडीला विधानसभा में लगाई थी। लेकिन उनका गला अधिक खराब होने के कारण उन्होंने पार्टी नेतृत्व से अनुरोध किया है कि उन्हें तीसरे व चौथे चरण में जिम्मेदारी सौंपी जाये।

जिला व महानगर के अन्य कार्यकर्ता भी आगामी चरणों में अपनी ड्यूटी का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही विभिन्न क्षेत्रों में भेजा जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *