Dainik Athah

ब्राह्मण समाज ने किया बसपा प्रत्याशी के के शुक्ला का समर्थन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा तथा श्री परशुराम एकता मंच द्वारा गाजियाबाद विधानसभा पर बसपा प्रत्याशी पंडित के के शुक्ला को समर्थन देते हुए चुनाव जिताने ने की अपील की गई।मंगलवार को नवयुग मार्केट के एक रेस्टोरेंट में ब्राह्मण समाज द्वारा समर्थन सभा का आयोजन किया गया। जिसमें जनपद तथा गाजियाबाद विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोगों ने भाग लिया।

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहां की गाजियाबाद विधानसभा सीट पर ईमानदार और कर्मठ व्यक्ति को समाज को चुन विधानसभा भेजना चाहिए ऐसे में पंडित के के शुक्ला पढ़े लिखे और समाज के लिए समर्पित व्यक्ति हैं जिन्हें हर समाज और हर व्यक्ति का वोट भी मिल रहा है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्राणनाथ शर्मा ने अपील करते हुए कहा कि ब्राह्मण समाज हमेशा सबको सहयोग करता है इस बार ब्राह्मण समाज के प्रत्याशी के के शुक्ला को समर्थन करने की बारी।

इस अवसर पर ब्राह्मण समाज द्वारा समर्थन पत्र पंडित के के शुक्ला को सौंपा गया। इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों से आए ब्राह्मण समाज के लोगों ने गाजियाबाद विधानसभा से बसपा प्रत्याशी के के शुक्ला को फरसा देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर शिव मोहन भारद्वाज, आरके शर्मा, राकेश शर्मा, प्रमोद हितेषी, पंडित रितेश, पवित्र मोहन शर्मा, अरविंद पंडित, जितेंद्र त्रिवेदी, चंद्रमणि, पंडित राकेश शास्त्री सहित बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज के प्रबुद्ध लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *